मध्य प्रदेश चुनाव: अब मतदाताओं को लुभाने के लिए नुक्कड़ नाटकों का सहारा लेगी भाजपा

मध्य प्रदेश चुनाव: अब मतदाताओं को लुभाने के लिए नुक्कड़ नाटकों का सहारा लेगी भाजपा

भोपाल. देश के अधकतर राज्यों में चुनाव बहुत तेजी से नजदीक आ रहे है और देश के पांच राज्यों में अगले दो महीनो में चुनाव संपन्न भी हो जायेंगे.  इन राज्यों में से एक राज्य मध्यप्रदेश भी है जहाँ पर आगामी 28 नवंबर को चुनाव होने जा रहे है. इन चुनावों के लिए तमाम राजनैतिक पार्टियां अपनी जीत पक्की करने के लिए पुरजोर प्रयासों में लगी हुई है और इन्ही प्रयासों के तहत अब राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने अपने प्रचार अभियान को राज्य के गांव-गांव तक पहुंचने के लिए एक नया तरीका अपनाया है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट न मिलने से नाराज़ कांग्रेस नेता ने खोली अपनी ही पार्टी की पोल

दरअसल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य में मतदाताओं को लुभाने के लिए अब नुक्कड़ नाटकों का सहारा लेने की योजना बनाई है. देश की एक निजी समाचार एजेंसी ने हाल ही में पार्टी से जुड़े सूत्रों के हवाले से इस खबर का दावा किया है. इस रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि भाजपा मध्यप्रदेश के छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में जनता तक शिवराज सिंह सरकार के विकास कार्यों को पहुंचाने के लिए इन जगहों पर  नुक्कड़ नाटक करवाएगी. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: राहुल गाँधी ने की जनसभा, किसानों का क़र्ज़ माफ़ करने का किया वादा

उल्लेखनीय है कि आज सुबह बीजेपी के कई दिग्गज नेता भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में एकत्रित भी हुए थे. पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस दौरान इन नेताओं ने इन नुक्कड़ नाटकों के लिए नाटक समूहों का चयन किया है जो आगामी चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार करेगी. 

ख़बरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव: नक्सलियों ने कई इलाकों में बिछाई बारूदी सुरंग, हेलीकाप्टर से आवाजाही कर रहे मतदानकर्मी

पीएम मोदी के पूर्व प्रचारक बोले- 2014 जैसा माहौल बनाना अब बेहद मुश्किल

मध्यप्रदेश चुनाव: प्रचार करने जा रहे नेता रामगोविंद चौधरी को आया हार्ट अटैक, एयर एम्बुलेंस से पहुँचाया दिल्ली

मध्यप्रदेश चुनाव: शाखा पर प्रतिबन्ध लगाने का वादा कर विवादों में घिसी कांग्रेस, संबित पात्रा ने लिया आड़े हाथ