पीएम मोदी के पूर्व प्रचारक बोले- 2014 जैसा माहौल बनाना अब बेहद मुश्किल

Nov 11 2018 04:29 PM
पीएम मोदी के पूर्व प्रचारक बोले- 2014 जैसा माहौल बनाना अब बेहद मुश्किल

नई दिल्ली. देश में इस वक्त भयंकर चुनावी माहौल बना हुआ है. देश के पांच राज्यों में चुनाव बहुत तेजी से नजदीक आ रहे है और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है. ऐसे में अधिकतर राजनैतिक पार्टियां इन चुनावों में जीत हासिल करने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है. लेकिन इन सब के बीच देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी और भाजपा के पूर्व  डिजिटल कैंपेनिंग एक्सपर्ट प्रशांत किशोर ने हाल ही में बीजेपी और पीएम मोदी को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जो पीएम मोदी को निराश कर सकती है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: वचन पत्र में कांग्रेस ने किया आरएसएस की शाखा बैन करने का वादा

दरअसल भाजपा के पूर्व  डिजिटल कैंपेनिंग एक्सपर्ट प्रशांत किशोर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में आगामी चुनावों में मोदी लहर को लेकर दिए अपने एक बयान में कहा है कि भले ही पीएम मोदी अभी भी एक बड़े नेता है लेकिन अब उनके लिए 2014 जैसा माहौल बनाना संभव नहीं है. उन्होंने इसके साथ यह भी कहा कि इस तरह का माहौल बनाने के लिए बीजेपी को अब बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

राजस्थान चुनाव: 'आप' ने जारी की 25 उम्मीदवारों की सूची, आज़म खान भी चुनावी मैदान में 

उल्लेखनीय है कि साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की जीत के लिए प्रशांत किशोर की डिजिटल कैंपेनिंग टीम को एक बड़ा श्रेय दिया जाता है. कई लोगों का यह भी मानना है कि प्रशांत किशोर और उनकी टीम ने जिस तरह नरेंद्र मोदी और बीजेपी को लोगों के सामने उभारा था वैसा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. 

ख़बरें और भी 

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के खिलाफ एकजुट हो रहा विपक्ष, 22 नवंबर को बड़ी बैठक

मिजोरम चुनाव: चुनाव आयोग तलाश रहा सीईओ पद का विकल्प

छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़ जारी, एक नक्सली ढेर एक गिरफ्तार

6 दिवसीय वाराणसी दौरे पर जाएंगे मोहन भागवत, लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा