पहले देवर के साथ मिलकर पति को दी मौत और फिर देवर को ही उतार दिया मौत के घाट
पहले देवर के साथ मिलकर पति को दी मौत और फिर देवर को ही उतार दिया मौत के घाट
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हत्या का नया मामला सामने आया है। इस मामले में जो चौकाने वाले खुलासे हुए हैं कि सुनकर पुलिस का दिमाग घूम गया। बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस ने एक महिला को देवर की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो उसने 5 साल पहले हुई हत्या का राज उगल दिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने यह कबूल कर लिया है कि उसने 5 साल पहले अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या की थी और अब उसी देवर की हत्या कर दी है।

बताया जा रहा है कि यह चौकाने वाला मामला भोपाल के कोलार इलाके का है। यहाँ बीते शुक्रवार को एक युवक की लाश को सुअर खा रहे थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी उसके बाद पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि लाश दामाखेड़ा की झुग्गियों में रहने वाले मोहन नाम के एक शख्स की है जो अपनी भाभी और उसके बेटे के साथ रहता था। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जब उसकी भाभी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो उसने अपने देवर की हत्या के साथ ही अपने पति की हत्या की बात भी कबूल की। उसने बताया उसने देवर के साथ मिलकर आज से 5 साल पहले अपने पति की हत्या कर दी थी और फिर उसकी लाश को घर में ही दफन कर दिया था। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने शनिवार देर रात जमीन में गड़ा एक कंकाल निकाला है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि, '5 साल पहले उसने देवर के साथ रहने के लिए उसके साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी और उसके शव को घर पर ही दफना दिया था। उसके बाद से लेकर अब तक अपने बेटे और देवर के साथ ही रहती थी लेकिन बीते कुछ दिनों से उसके और देवर के बीच लगातार विवाद हो रहा था जिससे परेशान होकर उसने अपने बेटे की मदद से देवर मोहन को मार दिया।'

सर्जरी के बाद बदला अनुराग कश्यप का लुक, नया अवतार देखकर चौंके फैंस

इस मशहूर फोटोग्राफर पर मॉडल ने लगाया बलात्कार का आरोप, दर्ज करवाई 8 लोगों के खिलाफ FIR

वीडियो शेयर कर बाबा रामदेव ने दिया IMA को चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो आमिर खान से लें टक्कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -