इस मशहूर फोटोग्राफर पर मॉडल ने लगाया बलात्कार का आरोप, दर्ज करवाई 8 लोगों के खिलाफ FIR
इस मशहूर फोटोग्राफर पर मॉडल ने लगाया बलात्कार का आरोप, दर्ज करवाई 8 लोगों के खिलाफ FIR
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर पर मुंबई की एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगाया है। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के तहत अंधेरी में रहने वाली 28 साल की इस मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में बलात्कार और यौन शोषण के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है उसने जिस फोटोग्राफर पर आरोप लगाया है उसका नाम कॉलस्टन ज्युलियन है। अपनी शिकायत में महिला ने उसके अलावा आठ लोगों के खिलाफ और शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस लिस्ट में एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता का बेटा, बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर और एक निर्माता तक के नाम शामिल हैं।

बताया जा रहा है 'MeToo' कैंपेन के तहत भी मॉडल ने बलात्कार और यौन शोषण का आरोप लगाया था, लेकिन अब मॉडल ने शिकायत दर्ज करवा दी है। बीते12 अप्रैल के दिन शिकायतकर्ता मॉडल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर खलबली मचा दी थी और इसमें उन्होंने काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण किए जाने का दावा किया था। बताया जा रहा है मॉडल ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को पत्र भी लिखा था। उसमे मॉडल ने आरोप लगाया था कि फोटोग्राफर कॉलस्टन ज्युलियन ने 2014 और 2018 में झूठा आश्वासन देकर बांद्रा में उनके साथ बलात्कार किया। अब इस मामले में बांद्रा पुलिस ने इस संबंध में 26 मई को एफआईआर दर्ज किया है। आपको बता दें कि कॉलस्टन ज्युलियन ने अमिताभ बच्चन, सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली जैसे नामचीन सेलिब्रिटी के साथ काम किया है।

केवल यही नहीं बल्कि कॉलस्टन ने कई बड़े ब्राण्ड्स के लिए फोटोग्राफी की है और कॉलस्टन ज्युलियन अंडर वॉटर फोटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध है। बीते दिनों भी एक और फोटोग्राफर का नाम सेक्स रैकेट चलाने में सामने आया था। नासिर खान नाम का यह बॉलीवुड फोटोग्राफर करण ठाकुर के नाम से सेक्स रैकेट चला रहा था और बताया गया था कि लॉकडाउन की वजह से काम ठप्प होने से आर्थिक नुकसान की भरपाई करने के मकसद से वो इस धंधे में उतरा था। उसने ऑनलाइन सिस्टम के माध्यम से अपनी टीम तैयार की थी।

वीडियो शेयर कर बाबा रामदेव ने दिया IMA को चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो आमिर खान से लें टक्कर।।।

फोन कॉल, वॉट्सएप मैसेज, फेसबुक, ट्विटर सब पर होगी गवर्नमेंट की नज़र, जानिए क्या है इसके पीछे का पूरा सच

रणदीप हुड्डा जैसे घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति पर बैन लगा देना चाहिए: रामदास आठवले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -