वीडियो शेयर कर बाबा रामदेव ने दिया IMA को चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो आमिर खान से लें टक्कर...
वीडियो शेयर कर बाबा रामदेव ने दिया IMA को चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो आमिर खान से लें टक्कर...
Share:

लोकप्रिय योग गुरु रामदेव बाबा ने शनिवार को बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान के टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ की एक पुरानी वीडियो क्लिप साझा की। इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, इन मेडिकल माफियाओं में हिम्मत है तो आमिर खान के विरुद्ध मोर्चा खोलें। साझा किए गए वीडियो में, आमिर खान को डॉ समित शर्मा के साथ चर्चा करते हुए देखा जा सकता है, जो एक जेनेरिक दवा तथा ब्रांडेड दवा के बीच दाम के अंतर को बता रहे हैं।

ध्यान हो कि रामदेव बाबा को इन दिनों एलोपैथी के विरुद्ध बोलने पर बहुत समयस्यां का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद भी वे बयान देने से नहीं रुक रहे। दरअसल ये पूरा केस तब आगे बढ़ा जब बाबा रामदेव के अपने एक बयान में बताया कि तथाकथित दावा किया जा रहा है की कोरोना से होने वाली मौतों के पीछे का कारण एलोपैथ उपचार सिस्टम है। इसके अतिरिक्त उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो चिकित्सकों की मौत पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं।

हालाँकि बाबा रामदेव इस वीडियो के फेक होने का दावा कर चुकें हैं। मगर IMA ने पूरे मामले पर एक्शन लेने की ठान ली है। IMA का बाबा रामदेव के बयान के प्रति नाराजगी को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी बाबा रामदेव के बयान को लेकर पत्र लिखा है। जिसके पश्चात् बाबा रामदेव ने अपना बयान वापस ले लिया। मगर बयान वापस लेने के कुछ वक़्त पश्चात् ही रामदेव ने एलोपैथ इलाज पद्धति पर कई प्रश्न पूछते हुए एक ट्वीट कर दिया। इसके अतिरिक्त रामदेव बाबा ने शनिवार को जो सत्यमेव जयते का वीडियो ट्वीट किया, उसमें आमिर के साथ स्क्रीन पर उपस्थित चिकित्सक समित शर्मा कहते हैं कि दवाओं का वास्तविक दाम बाजार भाव से बेहद कम है। 

फैंस से बात कर रहे थे विराट कोहली, अचानक बीच में आई अनुष्का और पूछा सवाल- मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?

केरल से लेकर महाराष्ट्र तक इन 4 राज्यों ने किया लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला, रहेंगे सख्त प्रतिबंध

उतरी भारत में कम हो रहा है कोरोना का कहर, जल्द मिलेगी लॉक डाउन में भी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -