मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, कुँए में गिरी 24 बच्चों से भरी स्कूल वैन

Oct 18 2019 05:30 PM
मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, कुँए में गिरी 24 बच्चों से भरी स्कूल वैन

भोपाल: मध्य प्रदेश में शाजापुर जिला मुख्यालय से लगभग 15 किमी दूर एक स्कूल वैन पानी से भरे एक गड्ढे में गिर गई। वैन में 24 बच्चे सवार थे, पानी में डूबने के कारण 4 की मौत हो गई है। जबकि, कुछ अन्य बच्चे बेहोश हो गए। हादसा रिछोदा गांव में स्थित एडवांस एकेडमी में पढ़ने वाले बच्चों के साथ हुआ। स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद बच्चों से भरी वैन जैसे ही ड्राइवर ने रिवर्स ली, तभी वह गड्ढे में जा गिरी।

यह गड्ढा, कुँए जितना ही गहरा और काफी बड़ा था, जो स्कूल से कुछ ही दूर पर स्थित था। वैन को उसमें गिरते देख आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। लोगों ने बच्चों को बचाने के लिए उस गड्ढे में छलांग लगा दी। हादसे के बारे में सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि, ''शाजापुर के रिछोदा में एक निजी स्कूल की स्कूली बच्चों से भरी वैन के कुएं में गिर गई। तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश दिए गये हैं। दुर्घटना में मृत बच्चों के परिवारों के प्रति हमारी शोक संवेदनाएं हैं। घायल बच्चों का समुचित इलाज हो, ऐसी व्यवस्था की गई है। पीड़ित परिवारों के साथ सरकार इस दुःख की घड़ी में खड़ी है।''

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पानी में डूबी वैन में से एक बच्चे की खोज अभी भी जारी है। जबकि, 18 बच्चों को रेस्क्यू कर उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जिला मुख्यालय से 15 किमी दूर हुआ। जो बच्चा नहीं मिला है, गोताखोर उसकी खोज कर रहे हैं।

रणबीर को टॉवल में देखना चाहती हैं नुसरत भरुचा, सुनते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

पीएनबी के बाद मेहुल चोकसी ने इस बैंक को भी लगाया चूना, बैंक ने किया खुलासा

पहली बार रणबीर और रणवीर के बीच अंतर का दीपिका ने किया खुलासा