अपनी गर्लफ्रेंड को कोचिंग से भगा ले गई 'लेस्बियन' लड़की, थाने तक पहुंचा मामला
अपनी गर्लफ्रेंड को कोचिंग से भगा ले गई 'लेस्बियन' लड़की, थाने तक पहुंचा मामला
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक लड़की पर दूसरी लड़की को भगा ले जाने का इल्जाम लगा है. गायब हुई लड़की के घरवालों ने उसकी सहेली पर किडनैप करने का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है. हालांकि तीन दिन लापता रहने के बाद अब लड़की सकुशल मिल गई है. दरअसल, 22 मार्च को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. अगले दो दिन तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली, तो परिजन 24 मार्च की दोपहर SP कार्यालय पहुंचे, उन्होंने उसकी ही दोस्त पर किडनैप करने के आरोप लगाते हुए तलाश करने की गुहार लगाई.

इसके बाद पुलिस ने बुधवार शाम को लड़की को सकुशल ढूंढ निकाला और अब वो उससे पूछताछ कर रही है. एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा ने बताया कि लड़की को बरामद कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उसके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि दोनों लडकियां समलैंगिक (लेस्बियन) हैं और दोनों आपसी रजामंदी से भागी थीं. सिविल लाइन के संजय नगर में रहने वाली लड़की को खुरई की उसकी सहेली पर ही कोचिंग से लौटते वक़्त अपने साथ ले जाने का आरोप लगा है. फिलहाल अभी इस मामले में पुलिस की पूछताछ चल रही है. 

लापता हुई लड़की के पिता का कहना है कि मेरी बेटी दो दिन से नहीं मिल रही थी. उसकी सहेली लड़की उसे कोचिंग से ले गई थी. वहीं लड़की की मां ने आरोप लगाया कि एसपी साहब बोल रहे हैं, जांच करवा रहे हैं, मगर पुलिस से अभी तक कोई सहायता नहीं मिली है.

प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने से गुस्से में थी लड़की, घर बुलाकर लड़के को एसिड से नहला दिया, मौत

शादी का झांसा देकर युवक ने किया शिक्षिका संग दुष्कर्म, लुटे 6 लाख रुपए

वैक्सीन लगवाने के बाद बिगड़ी वृद्ध की तबियत, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -