प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने से गुस्से में थी लड़की, घर बुलाकर लड़के को एसिड से नहला दिया, मौत
प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने से गुस्से में थी लड़की, घर बुलाकर लड़के को एसिड से नहला दिया, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के ऊपर एसिड अटैक  कर दिया. नाजुक हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, किन्तु अधिक झुसल जाने के कारण उसकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लड़की अपने बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और फिक्स होने के कारण बेहद गुस्से में थी. ये घटना आगरा के हरीपर्वत इलाके में गुरुवार को हुई. बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने अपने कमरे का पंखा सही करवाने के बहाने प्रेमी को पहले तो अपने घर बुलाया और फिर एसिड से भरी बोतल उसके ऊपर उड़ेल दी.

एसिड गिरते ही लड़का बुरी तरह से तड़पने लगा. हर तरफ चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. किन्तु उसे बचाया नहीं जा सका. वहीं युवती भी तेजाब की चपेट में आकर झुलस गई है. उसका भी अस्पताल में उपचार चल रहा है. हालांकि पुलिस ने आरोपी लड़की को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी लड़की सोनम पेशे से एक नर्स है. वहीं देवेंद्र नाम का पीड़ित यूपी के कासगंज का निवासी था. वह आगरा के एक लैब में असिस्टेंट के पद पर काम करता था. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं. किन्तु लड़के की शादी कहीं और तय होने के कारण दोनों के बीच काफी झगड़ा चल रहा था. किन्तु दोनों एक दूसरे के टच में थे. उनका रिश्ता पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था.

लड़की ने अचानक लड़के को फोन कर कहा कि उसके कमरे का पंखा बिगड़ गया है. उसे ठीक करने के बहाने उसने प्रेमी देवेंद्र को अपने घर बुला लिया. जैसे ही लड़का वहां पहुंचा दोनों के बीच पहले तो काफी बहस हुई, फिर तैश में आकर लड़की ने उस पर एसिड की बोतल उड़ेल दी. लड़के के चीख की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसे फ़ौरन अस्पातल पहुंचाया. वहीं झुलसी हुई लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़के ने तो उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी लड़की को अरेस्ट कर लिया, उसका भी अस्पताल में उपचार चल रहा है. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपी लड़की फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. झुलसे होने के कारण उसका उपचार कराया जा रहा है. साथ ही उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

शादी का झांसा देकर युवक ने किया शिक्षिका संग दुष्कर्म, लुटे 6 लाख रुपए

वैक्सीन लगवाने के बाद बिगड़ी वृद्ध की तबियत, हुई मौत

छापा पड़ा तो सरकारी कर्मचारी ने गैस पर चढ़ा दिए 20 लाख रूपये, इस तरह हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -