रतलाम मेडिकल कॉलेज के बाहर तड़प-तड़पकर मरीज ने तोड़ा दम

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम मेडिकल कॉलेज से एक बार फिर ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सभी को हैरान कर रही है। जी दरअसल यहाँ एक मरीज ने अस्पताल के गेट पर तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है उसे इलाज न मिलने के कारण उसकी जान चली गई। इस दौरान गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड, अस्पताल में बेड फुल होने की बात कहकर परिजनों को भगाता रहा और इसी बीच मरीज की जान चली गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आलोट के पास एक गांव के रहने वाले एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई थी।

उसी बीच परिजन उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, लेकिन यहाँ उसे बेड नहीं मिला। इस दौरान मरीज गेट नंबर 2 के सामने घंटों तड़पता रहा। परिजनों का कहना है कि मरीज का ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा था, वह ऑक्सीजन की मांग कर रहे थे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी और पीड़ित की मौत हो गई।

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के अफसरों का कहना है कि ''मरीज की तबीयत काफी खराब थी, हम उसे एडमिट कर रहे थे, अंदर से डॉक्टर और नर्स जैसे ही बाहर आए, तबतक उसकी मौत हो गई थी, भर्ती को एडमिट नहीं करने का सवाल ही नहीं है, कल से हम दो डॉक्टर को तैनात करेंगे, जो वेटिंग मरीजों को देखेंगे।'' वैसे यह पहला मामला नहीं है अब तक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमे प्रशासन से लेकर डॉक्टर्स तक की लापरवाही देखने को मिली है।

मीडिया जगत को एक और झटका, वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन

माँ की हत्या कर शव को 1000 टुकड़ों में काटा, 2 हफ़्तों तक उस मांस को खाता रहा 'नरभक्षी बेटा'

बुखार के लक्षण वाले लोगों को खुद करानी चाहिए जांच: मुख्य सचिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -