माँ की हत्या कर शव को 1000 टुकड़ों में काटा, 2 हफ़्तों तक उस मांस को खाता रहा 'नरभक्षी बेटा'
माँ की हत्या कर शव को 1000 टुकड़ों में काटा, 2 हफ़्तों तक उस मांस को खाता रहा 'नरभक्षी बेटा'
Share:

मेड्रिड: स्पेन में एक नरभक्षी बेटे ने ऐसी वीभत्स वारदात को अंजाम दिया है, जिसे जानकर लोगों का दिल दहल जाएगा. दरअसल, एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां का क़त्ल कर उसके शवों को 1000 छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया. इस नरभक्षी कातिल का नाम है अल्बर्टो सांचेज गोमेज (Alberto Sanchez Gomez), जिसने अपनी मां मारिया सोलेदाद गोमेज (Maria Soledad Gomez) की निर्मम हत्या को अंजाम दिया है. हत्या के बाद उस दरिंदे ने इन मांस के टुकड़ों को एक बड़े से लंच बॉक्स में भरकर फ्रीज के अंदर रख दिया. वहीं, उसने अपनी मां के शरीर के इन टुकड़ों को अपने पालतू कुत्ते को भी खिलाया. 

अल्बर्टो सांचेज गोमेज को ‘लास वेंतास का नरभक्षी’ नाम दिया गया है. स्पेन की राजधानी मैड्रिड के लास वेंतास इलाके में वह अपनी मां मारिया सोलेदाद गोमेज के साथ रहता था. मैड्रिड की एक कोर्ट ने सांचेज को अपनी मां की हत्या करने का दोषी ठहराया है. उसने क़त्ल के बाद मां के शव के टुकड़े किए और फिर उन्हें एक लंच बॉक्स में भरा. इसके बाद इस बॉक्स को फ्रीज के अंदर रख दिया. वहीं, सांचेज अगले दो हफ़्तों तक इन टुकड़ों को खाता रहा और अपने पालतू कुत्ते को भी अपनी माँ का मांस खिलाया. कोर्ट में बताया गया कि दोषी ने कई टुकड़ों को पकाकर खाया, जबकि कुछ को तो वह कच्चा ही खा गया. सांचेज को अगले कुछ दिनों में सजा सुनाई जाएगी, किन्तु अभियोजकों ने कोर्ट से दोषी को 15 वर्ष और पांच महीने के लिए जेल की सजा सुनाने की मांग की है. सुनवाई के दौरान कोर्ट में बताया गया कि सांचेज को 19 फरवरी 2019 को अरेस्ट किया गया था. उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां के शरीर के टुकड़ों को थोड़ा-थोड़ा कर अपने कुत्ते के साथ खा रहा था. पुलिस को लंच बॉक्स से पीड़िता के शव के टुकड़े बरामद हुए हैं, जबकि घर के कई हिस्सों से हड्डियां बरामद हुईं हैं. जबकि सोलेदाद का सिर, हाथ और दिल उसके बिस्तर पर पड़ा हुआ पाया गया है.

स्पेनिश मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सोलेदाद की लाश को एक हजार से अधिक टुकड़ों में काटा गया. इस घटना की जानकारी तब लगी, जब सोलेदाद की एक परेशान दोस्त ने अधिकारियों को बताया कि उसने कई एक महीने से अधिक समय से सोलेदाद को नहीं देखा है. सुनवाई के दौरान बताया गया कि सांचेज ने मां की लाश को काटने के लिए आरी और चाकूओं की सहायता ली. दोषी ने कहा कि उसे टीवी देखने के दौरान एक छिपा हुआ मैसेज मिला, जिसमें उसकी मां के क़त्ल की बात कही गई थी. उसने ये भी कहा कि उसे नहीं याद कि उसने अपनी मां का क़त्ल किया है.

पानी भरकर ढाई-ढाई लाख रुपए में युवक ने बेचे टोसी इंजेक्शन

MP: सब्जी बेचने जा रहे किसान को पुलिस ने मारी लात

खेत में काम करने गई महिला के साथ दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -