महिला नेता का बलात्कार करने वाला कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, 6 माह से था फरार

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक महिला नेता के साथ बलात्कार के मामले में उज्जैन जिले के कांग्रेस MLA मुरली मोरवाल के फरार बेटे करण मोरवाल को पुलिस ने मंगलवार को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के अनुसार, शादी का झांसा देकर महिला नेता के साथ बलात्कार करने का आरोपी साढ़े छह महीने से फरार चल रहा था और उसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित था.

स्थानीय महिला थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया है कि मुखबिर की सूचना पर करण मोरवाल (30) को इंदौर से लगभग 80 किमी दूर मक्सी के पास से महिला पुलिस और अपराध निरोधक शाखा की संयुक्त टीम ने उस समय पकड़ा, जब वह कार से कहीं जा रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस को इस कार में करण के साथ राहुल राठौड़ नामक एक शख्स भी मिला और अब मुरली मोरवाल के बेटे के फरार होने में राठौड़ की भूमिका की जांच की जा रही है. शर्मा ने बताया कि फरार रहने के दौरान करण अलग-अलग जगहों पर कुछ दिनों के लिए छिपता था और ठिकाना बदल लेता था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद करण का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और उससे पूछताछ जारी है.

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि करण को एक स्थानीय अदालत में पेश कर पुलिस कस्टडी में भेजने का आग्रह किया जाएगा, ताकि पता चल सके कि फरारी के दौरान वह कहां-कहां छिपा और किन लोगों ने उसकी सहायता की. अधिकारियों ने बताया कि करण के खिलाफ इंदौर के महिला थाने में दो अप्रैल को बलात्कार का केस दर्ज किया गया था. अधिकारियों के अनुसार, मामला दर्ज कराने वाली महिला नेता का आरोप है कि MLA के 30 वर्षीय बेटे ने शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार किया.

Video: पत्नी को गैर-मर्द ने लगा दी वैक्सीन, नाराज़ शौहर ने बीच स्टेज पर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़

ससुर रजनीकांत के साथ धनुष ने शेयर की तस्वीर, लिखी खास बात

असम के मुख्यमंत्री ने 17 साल से अधिक उम्र के लोगों से टीकाकरण कराने का किया अनुरोध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -