Video: पत्नी को गैर-मर्द ने लगा दी वैक्सीन, नाराज़ शौहर ने बीच स्टेज पर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये ईरान के अजरबैजान के नए गवर्नर अबेदिन खोर्रम का है जिसमें एक आदमी उन्हें थप्पड़ मारता नज़र आ रहा है। खबरों के अनुसार, शनिवार (23 अक्टूबर 2021) को जिसने नए गवर्नर को एक समारोह के दौरान थप्पड़ मारा, वो शख्स इस बात से नाराज था कि उसकी पत्नी को किसी पुरुष मेडिकल स्टाफ ने वैक्सीन लगा दी। 

 

इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आरोपित व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे घसीटते हुए साइड के दरवाजे से बाहर किया। शुरुआत में हमले की वजह को अज्ञात बताया गया था। मगर बाद में वैक्सीन वाली बात सामने आई। हालाँकि नए गवर्नर की सुरक्षा के लिए, घटना के तत्काल बाद उन्हें पोडियम से अलग ले जाया गया। समारोह में मौजूद लोगों ने कहा कि वो हमलावर को नहीं जानते। बता दें कि खोर्रम उन लोगों में से हैं जिन्हें वर्ष 2013 में सीरिया में रिबेल फोर्सेज ने 48 अन्य ईरानियों के साथ अगवा कर लिया था। उन्हें हाल में राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने 17 अक्तूबर 2021 को गवर्नर बनाया है।

सोशल मीडिया पर उनके साथ घटी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। स्टेज पर लगे साउंड सिस्टम की वजह से थप्पड़ की आवाज साफ सुनी जा सकती है। खोर्रम ने इस संबंध में कहा है कि, 'मैं उसे निश्चित रूप से नहीं जानता, किन्तु आपको पता होना चाहिए, जब मैं सीरिया में था, तो मुझे दुश्मन द्वारा दिन में 10 बार मारा और पीटा जाता था।' उन्होंने बताया कि, '10 बार उन्होंने मेरी कनपटी पर गन लोड करके रखी। मैं इसको भी उन्हीं दुश्मनों में से एक मान रहा हूँ, किन्तु फिर भी माफ करता हूँ।' इस मामले में बाद में जाकर खुलासा हुआ कि जिसने गवर्नर को झापड़ मारा वो अपनी पत्नी को पुरुष मेडिकल स्टाफ द्वारा कोरोना वैक्सीन लगने के चलते नाराज था।

Video: सामने आया 'बाबर आज़म' का असली चेहरा, गर्लफ्रेंड ने हाथ में 'क़ुरान' लेकर बताई सच्चाई

एफडीए सलाहकार ने कहा- "छोटे बच्चों में फाइजर वैक्सीन पर..."

हिलेरी क्लिंटन ने जीता था शराब पीने का कांटेस्ट, राजनीति में नहीं थी दिलचस्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -