ससुर रजनीकांत के साथ धनुष ने शेयर की तस्वीर, लिखी खास बात

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर धनुष के लिए बीते कल का दिन बहुत बड़ा दिन था। जी दरअसल, बीते दिन रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवार्ड मिला तो वहीं, धनुष को फिल्म असुरन के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला। ऐसे में यह दिन 'थलाइवा' परिवार के लिए सबसे खास रहा। आप सभी जानते ही होंगे कि धनुष सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद हैं और दोनों ही एक्टर फैंस के दिलों में बसे हुए हैं। अब आज तमिल स्टार धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए धनुष ने लिखा, "जिस मंच पर मेरे थलाइवर प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीत रहे थे, उसी मंच पर बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड जीतना मेरे लिए स्वर्णिम पल था, जिसे बयां नहीं किया जा सकता। मुझे यह सम्मान देने के लिए नेशनल अवार्ड जूरी को बहुत धन्यवाद।'' वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी दोनों सुपरस्टार्स के साथ तस्वीर शेयर की है और खुशी जताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "ये दोनों मेरे अपने हैं और ये इतिहास है।"

वहीं इससे पहले रजनीकांत ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, "मुझे इस अवार्ड से सम्मानित करने के लिए मैं भारत सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। मैं ये अवार्ड अपने गुरू के। बालचंदर, अपने भाई सत्यनारायण राव और अपने ट्रांसपोर्ट ड्राइवर दोस्त राजबहादुर को समर्पित करता हूं।" आपको यह भी बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इसी के साथ एक्टर मनोज बाजपेयी और धनुष को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

रजनीकांत को मिला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, अपनी जर्नी को किया याद

सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, कही यह बात

पूरा हुआ सामंथा का हिमालय पर जाने का सपना, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -