इंदौर: एक्टिवा चुराती लड़की CCTV में कैद
इंदौर: एक्टिवा चुराती लड़की CCTV में कैद
Share:

इंदौर: आजकल इंदौर में अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। यह मामला इंदौर का है और यहाँ का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह फोटो एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमे जो हो रहा है वह देख लोगों के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फोटो में एक लड़की एक्टिवा चोरी करती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि लड़की पहले एक युवक के साथ आती है और फिर एक्टिवा सड़क पर निकालती है और पल भर में एक चाबी लेकर एक्टिवा को लेकर भाग खड़ी होती है। इस एक्टिवा चोरी की घटना को इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की भोलेनाथ कालोनी की बताया जा रहा है।

यहां चंद्रवंशी धर्मशाला के करीब रहने वाले रवि कुमार प्रजापत के घर के बाहर से एक लड़की ने अपने एक साथी के साथ एक्टिवा चुराई और रफूचक्कर हो गई। इस घटना को बीते रविवार रात 1 बजे की बताया जा रहा है। आप सभी को यह भी बता दें कि रवि कुमार प्रजापत को एक्टिवा चोरी होने की उस वक्त जानकारी मिली जब वह सुबह उठे और घर के बाहर उन्हें अपनी एक्टिवा नजर नहीं आई। वहीं इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पता चला कि एक लड़की ने रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले के बारे में रवि कुमार प्रजापत ने जानकारी देते हुए कहा, 'चोरी की घटना की सूचना हीरा नगर पुलिस को दी गई है।' वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है। इन दिनों इंदौर में चोरों ने पुलिस की नाक में भी दम किया हुआ है और आए दिन चोरी के मामले हो रहे हैं।

इंदौर: बेटी हुई तो पति ने फ़ोन पर दे दिया तीन तलाक

'एक-एक टोंटी को क्या मैं देखूंगा', अधिकारियों पर भड़के CM शिवराज

कोरोना में अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों संग CM शिवराज ने मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -