कोरोना में अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों संग CM शिवराज ने मनाई दिवाली
कोरोना में अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों संग CM शिवराज ने मनाई दिवाली
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना काल के दौरान कई बच्चों ने अपने परिजनों को खो दिया है। जी हाँ, कई ऐसे बच्चे हैं जिन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान अपने माता-पिता को खो दिया और अब वह इस दुनिया में अकेले रह गए हैं। ऐसे में बीते कल दिवाली का जश्न मनाया गया और उन बच्चों के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिवाली मनाई। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी मौजूद रहीं। दोनों ने बच्चों के साथ दिवाली मनाई। आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 जिलों के 50 बाल हितग्राही बच्चों के साथ दीपावली मनाई।

वहीं इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्वलन के साथ की और इसके बाद CM ने एक-एक बच्चे को अपने हाथों से खाना खिलाया। वहीं बच्चों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘कोरोना ने भले ही इनसे माता-पिता को छीन लिया है, लेकिन इनका मामा शिवराज अभी जिंदा है। मेरे होते हुए मेरे बच्चों को अपनों की कमी नहीं खले, यह मेरा दिल से प्रयास है।’

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘दीप जलाते, भोजन करते मेरे इन बच्चों के चेहरे पर जो ऊर्जाभरी मुस्कान थी, वह देखकर मन को संतोष हुआ। भगवान से यही प्रार्थना करता हूं कि हे मेरे प्रभु मुझे इतनी सामर्थ्य देना कि इनके चेहरे पर कभी उदासी न आने दूं। मैं इनके मामा और माता-पिता का भी प्यार दे सकूं।’ वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बच्चों ने कहा कि उन्हें काफी खुशी है कि वो मुख्यमंत्री से मिले। इसी के साथ बच्चों ने यह भी कहा कि उन्हें इस दौरान काफी कुछ सीखने को मिला और उन्हें बहुत सारे साथी मिले, जिनके साथ उन्होंने सुख दुख बांटा।

जल्द MP वालों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, तैयारी में है शिवराज सरकार

इम्फाल ने हैंडलूम उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए किया खास अयोजन

बिहार: जहरीली शराब से 24 की मौत, कई लोग हुए अंधे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -