'एक-एक टोंटी को क्या मैं देखूंगा', अधिकारियों पर भड़के CM शिवराज
'एक-एक टोंटी को क्या मैं देखूंगा', अधिकारियों पर भड़के CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गृह गांव सीहोर जिले में जैत है। जहाँ से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ नर्मदा का पानी पहुंच गया है लेकिन पानी भरने के लिए टोंटियां नहीं लगी हैं। इसे देखते हुए शिवराज सिंह चौहान नाराज हैं। जी दरअसल दीपावली के बाद जब वह गांव पहुंचे तो ढेरों लोग इस समस्या के आवेदन लेकर उऩके मंच तक आए। यह देखने के बाद जल निगम वाले कर्मचारी पर CM का गुस्सा फूटा और कमिश्नर-कलेक्टर की इसके लिए ड्यूटी लगा दी। जी दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीते शनिवार को अपने गृह गांव जैत पहुंचे थे जहां उनके स्वागत सत्कार के लिए मंच बनाया गया था।

देखते ही देखते यह मंच शिकवा-शिकायतों का बन गया जिसमें जैत व आसपास के गांव के लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर खड़े हो गए। यहाँ ज्यादातर शिकायतें पानी की थीं जिसमें नर्मदा का पानी पहुंचने के बाद भी उसका लाभ नहीं ले पाने की परेशानी कॉमन रही। यह सब आवेदन देखने के बाद सीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

उन्होंने कहा- 'मेरे क्षेत्र में ही पानी नहीं जा रहा। जैत में ही पानी सब जगह नहीं पहुंचा है। वे एक-एक आवेदन कब तक देखेंगे। ये कौन का काम है, क्या मेरा काम है। (जल निगम के कर्मचारी की तरफ इशारा करते हुए) एकसाथ आवेदन दे रहा हूं, इनके बारे में 15 दिन के बाद पूछूंगा, अगर एक जगह की भी शिकायत आ गई तो तुम नहीं रहोगे। ये काम करने का कोई तरीका नहीं है। (भोपाल संभाग के कमिश्नर गुलशन बामरा की तरफ इशारा करते हुए) 15 दिन के बाद कमिश्नर और कलेक्टर खुद देखेंगे। इसके बाद जहां ग़ड़ब़ड़ मिल गई तो वहां मैं ठीक कर दूंगा। क्या मुख्यमंत्री का काम है कि टोंटी में पानी आ रहा है या नहीं, देखे। एक-एक टोंटी को क्या मैं देखूंगा। पूरा चैक करके सर्वे करो। सरकार ने नर्मदा पानी ले जाने मेंइतना पैसा इनवेस्ट किया है। फिर भी कहीं पानी है तो नहीं है। अब पूरा चैक करके 15 दिन बाद रिपोर्ट चाहिए। इसके बाद किसी की शिकायत आ गई तो फिर खैर नहीं है। मुख्यमंत्री क्या हम्माली करेगा।' इसके अलावा भी उन्होंने कई बातें बोलकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

NZ vs AFG के मैच से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

राज्य सरकार ने पुलिस कर्मचारियों के लिए साप्ताहिक अवकाश किया घोषित

मामा के यहां दिवाली की बधाई देने पहुंचे भांजे की हुई निर्मम हत्या, भाईदूज पर छीना 4 बहनों का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -