उफनती नदी को पार करने का प्रयास कर रहा था युवक, बहा कर ले गया बाढ़ का पानी

Aug 10 2019 03:05 PM
उफनती नदी को पार करने का प्रयास कर रहा था युवक, बहा कर ले गया बाढ़ का पानी

खरगोन: तीन दिन की मूसलाधार बारिश खरगोन के लोगों के लिए अब आफत बन गई है. इलाकों में चारों तरफ पानी ही पानी नज़र आ रहा है और सभी नदी-नाले उफान पर हैं. ऐसे में प्रशासन के कड़े निर्देशों के बाद भी लोग अपनी जान खतरे में डालकर उफान पर बह रही नदियों को पार करने की कोशिश कर रहे हैं. 

ऐसा ही एक मंज़र झिरन्या में भी देखने को मिला, जहां रूपारेल नदी में दिन भर बाढ़ का पानी पुल से ऊपर से बह रहा था. इस दौरान शाम को पुल पर तेज बहाव के बाद भी एक युवक को जान खतरे में डालकर नदी से निकलना महंगा पड़ गया. दरअसल, युवक पुल के ऊपर से बह रही रूपारेल नदी से को पार करने की कोशिश कर रहा था कि तभी, पुल के बीचों-बीच पहुंचा पानी के तेज बहाव के साथ वह भी बह निकला.

यह घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है, जहां शाम के वक़्त युवक इस पुल को पार करने का प्रयास कर रहा था और पानी के तेज बहाव के चलते वह बह गया. घटना के बाद से ही राहत-बचाव दल और आस-पास के लोग युवक को खोजने में लगे हुए हैं, किन्तु अब तक उसका कोई पता नहीं चल सका है. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक जब नदी पार करने का प्रयास कर रहा था, तब उसे चिल्ला कर उसे रोका भी गया लेकिन वह कूदते हुए नदी में बह गया.   

सियासत में उतरेंगे टेनिस के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

सपा को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अखिलेश के दो धुरंधर

RCP सिंह ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या है मामला