सपा को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अखिलेश के दो धुरंधर
सपा को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अखिलेश के दो धुरंधर
Share:

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और संजय सेठ ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा के महासचिव और वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव दोनों को पार्टी की सदस्यता दिलाई.  इस अवसर पर सुरेंद्र नागर ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर से धारा 370 हटाई गई, मैं उससे प्रेरणा लेकर भाजपा ज्वाइन कर रहा हूं.

उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा के नेतृत्व में भरोसा है. वहीं, संजय सेठ ने पार्टी की सदस्यता लेते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में शामिल किया. मैं पीएम मोदी की नीतियों का समर्थन करता हूं. उल्लेखनीय है कि सुरेन्द्र नागर सपा के राष्ट्रीय महासचिव थे और पार्टी का बड़ा गुर्जर चेहरा भी रहे हैं. वहीं, संजय सेठ सपा के कोषाध्यक्ष थे और सपा-बसपा गठबंधन में उन्होंने महत्वपूर्ण रोल निभाया था.

आपको बता दें कि उच्च सदन में सोमवार (05 अगस्त) को समाजवादी पार्टी के सुरेन्द्र सिंह नागर, संजय सेठ के इस्तीफे का ऐलान किया गया था. राज्यसभा की बैठक शुरू होने पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने इस संबंध में जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि दोनों सपा नेताओं ने दो अगस्त को इस्तीफा दिया था, जिसे मंजूर कर लिया गया है. 

RCP सिंह ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या है मामला

सोनिया ने छोड़ी CWC की बैठक, फिर जो कहा उससे लगा सबको झटका

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- आज शाम तक हो जाएगा कांग्रेस अध्यक्ष का ऐलानसमुद्र के रास्ते हमला करने की फिराक में पाक, हाई अलर्ट पर इंडियन नेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -