VIDEO : ट्रैफिक पुलिसकर्मी बने कमलनाथ के मंत्री, सड़क पर उतरकर खुलवाया जाम

VIDEO : ट्रैफिक पुलिसकर्मी बने कमलनाथ के मंत्री, सड़क पर उतरकर खुलवाया जाम

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ट्रैफिक में फंस गए और फिर उन्होंने खुद ही सड़क पर उतरकर ट्रैफिक कंट्रोल किया. बता दें कि जीतू पटवारी किसी सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, हालांकि चाणक्यपुरी इलाके अस्त-व्यस्त ट्रैफिक में जीतू पटवारी की गाड़ी फंस गई. फिर काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब जाम नहीं खुला तो जीतू पटवारी खुद ही ट्रैफिक पुलिस के किरदार में सड़क पर उतर आए. 

सड़क पर जाम खुलवाने के लिए मंत्री जी द्वारा कुछ देर के लिए ट्रैफिक संभाला गया है और अब इसका वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी की खूब सराहना भी हो रही है. इसके साथ ही सवाल भी उठने लगे हैं कि आखिर सफाई के मामले में नंबर एक रहने वाले इंदौर में ट्रैफिक का ये हाल क्यों है? यह वीडियो मंगलवार का है. हालांकि इंदौर में इन दिनों ट्रैफिक को निरंतर सुधारने का कार्य किया जा रहा है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारिश के कारण इंदौर में जाम लग गया था और इस दौरान उन्होंने एसपी (ट्रैफिक) को भी फोन लगाया, हालांकि किसी ने फोन नहीं उठाया. फिर इसके बाद उन्होंने बिना किसी का इंतजार किए खुद ही इस जिम्मेदारी को अपने हाथों में ले लिया. 

 

कांग्रेस नेता संगमा ने असम में लागू एनआरसी पर लगाया यह आरोप

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः बीजेपी को राहत, शिवसेना के तेवर पड़े नरम

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली का जल्द मिलेगा खुद का शिक्षा बोर्ड

चोरी के संदेह में युवकों को उठा ले गई पुलिस, तीन दिनों तक दी थर्ड डिग्री