चोरी के संदेह में युवकों को उठा ले गई पुलिस, तीन दिनों तक दी थर्ड डिग्री

Sep 10 2019 05:42 PM
चोरी के संदेह में युवकों को उठा ले गई पुलिस, तीन दिनों तक दी थर्ड डिग्री

आगरा: जनता की रक्षा करने के लिए बनाई गई पुलिस पर ही जब अत्याचार के इल्जाम लगने लग जाएं, तो फिर आम नागरिक किसके पास अपनी फरियाद लेकर जाए। इसी तरह का एक मामला आगरा से सामने आया है। ताजनगरी आगरा में पुलिस पर युवकों को थर्ड डिग्री देने का इल्जाम लगा है। आरोप है कि पुलिस युवकों को पूछताछ करने के लिए थाने लाई थी, यहां तीन दिन तब बंद रखकर उन्हें बुरी तरह पीटा गया। 

पीड़ित युवकों ने अपने शरीर पर जख्म के निशान भी दिखाए हैं। यह मामला आगरा जिले के अंतर्गत आने वाले थाना पिनाहट क्षेत्र का है। यहाँ पुलिस पर आरोप लगा है कि पुलिस ने कुछ युवकों को चोरी के संदेह में पूछताछ के लिए उठाया, किन्तु थाने लेकर जाकर युवकों को थर्ड डिग्री दी गई। हालांकि, बाद में कुछ पैसे का लेन देन करने के बड़ा उन्हें छोड़ दिया गया।
 
पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस रात में उन्हें उठाने आई और कहा किशोरी के बारे में पूछताछ करनी है। वे लोग थाने चले गए, किन्तु उसके बाद तीन दिन तक थाने में बेरहमी से पीटा गया। पीड़ितों के शरीर पर पिटाई के कई जख्म भी हैं। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रमोद कुमार का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अलीबाबा के को-फाउंडर ने कंपनी से लिया रिटायरमेंट

इस ई-कामर्स कंपनी ने किया 27,000 किराना दुकानों के साथ करार

इस बैंक के बोर्ड ने आंध्रा और कॉर्पोरेशन बैंक के विलय को दी मंजूरी