100 रुपए नहीं दिए तो निगमकर्मियों ने पलट दिया अंडे वाले का ठेला, वीडियो वायरल
100 रुपए नहीं दिए तो निगमकर्मियों ने पलट दिया अंडे वाले का ठेला, वीडियो वायरल
Share:

इंदौर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रकाश में आया है, जिसमें निगम कर्मियों की गुंडागर्दी स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है. यह वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का बताया जा रहा है. वीडियो में सड़क पर अंड़ो से भरा ठेला पलटा हुआ नज़र आ रहा है. वीडियो में अंडे बेचने वाले 14 वर्षीय लड़के को भी देखा जा सकता है. लड़के का कहना है कि 100 रुपए नहीं देने की वजह से उसका ठेला पलटा दिया गया.

दरअसल मध्यप्रदेश का इंदौर शहर कोरोना वायरस से बूरी तरह जूझ रहा है. वहीं यहां पर कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए सड़कों के बाईं और दाईं तरफ की दुकानों को वैकल्पिक दिनों में खोलने की इजाजत दी जा रही है. वीडियो में नज़र आ रहे लड़के का आरोप है कि निगम कर्मियों ने सड़क पर ठेला लगाने के लिए रिश्वत के रूप में 100 रुपए मांगे थे. वहीं रुपए देने से इंकार करने पर उन्होंने उसके ठेले में तोड़फोड़ की और अंडों से भरे सड़क पर ठेले को पलट दिया. जिससे लड़के का बहुत नुकसान हुआ है.

लड़के का कहना है कि महामारी के कारण उसकी दैनिक बिक्री में काफी कमी आई है और उनके स्टॉक के नुकसान से उन पर अतिरिक्त आर्थिक भार आ गया है. कोरोना की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के बाद केंद्र ने बीते महीने प्रतिबंधों के साथ दुकानें और बाजार खोलने की इजाजत दी थी, किन्तु ज्यादातर राज्य सावधानी बरत रहे हैं क्योंकि संक्रमण के मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसी के साथ ही कांग्रेस MLA संजय शुक्ला ने चेतावनी दी है कि यदि सड़क विक्रेताओं का उत्पीड़न करना बंद नहीं हुआ तो उन्हें मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

 

रिलायंस ने रचा नया इतिहास, 13 लाख करोड़ के पार पहुंचा मार्केट कैपिटल

नौ जुलाई तक चलाई गई स्पेशल ट्रेनों में बड़ी संख्या में मजदूर पहुंचे घर

वेतन कटौती पर बोली एयर इंडिया - हमारे किसी कर्मचारी की नौकरी नहीं जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -