इंदौर में लक्ज़री कार से घूमने निकला युवक, पुलिस ने सड़क पर लगवाई उठक-बैठक
इंदौर में लक्ज़री कार से घूमने निकला युवक, पुलिस ने सड़क पर लगवाई उठक-बैठक
Share:

इंदौर: देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच शनिवार को एक रईस इंदौर में पॉर्शे कंपनी की लगभग 85 लाख रुपए की लग्जरी कार लेकर निकला था। बताया जा रहा है कि सुखलिया क्षेत्र में एमआर-10 पर पुलिस ने उसे रोका और नियमों का पाठ पढ़ाया। सबक याद रहे इसलिए कान पकड़कर उठक बैठक भी करवाई। एमपी 09 सीडब्ल्यू 0001 नंबर की यह कार इंदौर में सांवेर रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित आशा कांफ्रेंसिंग कंपनी के नाम पर पंजीकृत है।

वहीं कंपनी के मालिक दीपक दरयानी ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरा बेटा संस्कार गाड़ी चला रहा था। उसके पास कर्फ्यू पास और मास्क था, किन्तु वह बिना मास्क पहने गाड़ी चला रहा था। वहीं, संस्कार का कहना है कि मैं लॉक डाउन में बांटे जा रहे खाने के पैकेट का कार्य करके घर जा रहा था, इस बीच पुलिस ने रोका तो मैंने कार साइड में लगा ली सुरक्षाकर्मियों ने मेरी एक ना सुनी और मेरे साथ बदसलूकी की।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालाँकि, युवक के पास कफ्यू पास मौजूद था, लेकिन बताया जा रहा है कि इसके बाद भी नगर सुरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। हालाँकि, बताया गया है कि वस्तु स्थिति से वाकिफ होने के बाद हीरानगर टीआई ने भी युवक से माफी मांग ली है।

Bank of Baroda : बैंक सहायकों को मिलेगी 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

रेलवे को कोरोना ने लगाई तगड़ी चपत, सामने आई चौकाने वाली जानकारी

खुशखबरी : नहीं भरना पड़ेगी तीन महीनें की फीस, कई स्कूल ने किया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -