मध्यप्रदेश: इंदौर के गोल्डन गेट होटल में भीषण आग, 200 लोगों की जान पर बनी
मध्यप्रदेश: इंदौर के गोल्डन गेट होटल में भीषण आग, 200 लोगों की जान पर बनी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर शहर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित गोल्डन गेट होटल में सोमवार सुबह अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने भयवाह रूप ले लिया। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। होटल के अंदर मौजूद लोंगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। कुछ लोगो के अंदर फंसे होने की जानकारी भी सामने आ रही है। 

वहीं आग लगने की सूचना मिलने के बाद 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पहुंच गईं और आग पर काबू पाने की कवायद शुरू की। हालाँकि, काफी मशक्कत के बाद भी खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। होटल से सटी दूसरी इमारतों को भी एहतियात के तौर पर खाली करवा लिया गया है। आग की लपटें होटल में नीचे से ऊपर तक फैल गईं हैं। बताया जा रहा है कि होटल में लगभग 200 लोग मौजूद थे।

आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। बताया जा रहा है कि होटल का अधिकतर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ था। इसकी वजह से यह बहुत तेजी से फैल गई। कुछ ही देर में पूरी इमारत में यह आग फैल गई। अभी केवल आगे के हिस्से में ही आग पर नियंत्रण पाया जा सका है। होटल के भीतर अभी भी आग लगी है। आग की लपटें इतने तेज थी कि लोग होटल से बहुत दूर जाकर खड़े थे।

लोन लेने का बेहतरीन मौका, 18 सरकारी बैंक ने आज से शुरू किया 'लोन मेला'

आज ही निपटा लें बैंक से जुड़े सारे काम, कल है हड़ताल और फिर दिवाली की छुट्टियां

22 अक्टूबर को हड़ताल की जिद पर अड़े बैंक कर्मचारी, कहा- पुनर्विचार संभव नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -