MP हनी ट्रैप मामले का आरोपी जीतू सोनी गुजरात से गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

Jun 28 2020 03:55 PM
MP हनी ट्रैप मामले का आरोपी जीतू सोनी गुजरात से गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से काफी समय से फरार चल रहे जीतू सोनी को अपराध शाखा ने गुजरात से अरेस्ट कर लिया है. जीतू सोनी पर मानव तस्करी, दुष्कर्म और अपहरण सहित कई केस दर्ज हैं. इंदौर के उप पुलिस महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इंदौर की पुलिस ने जीतू सोनी को गुजरात से अरेस्ट कर लिया है और पुलिस उसे इंदौर ले आई है. 

उन्होंने बताया कि सोनी लंबे अरसे से फरार चल रहा था. उस पर अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में केस दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक, जीतू सोनी पर इंदौर के विभिन्न थानों में 45 मामले दर्ज हैं और उस पर एक लाख 60 हजार से भी अधिक का इनाम घोषित किया गया था. अपने काले कारनामों के जए उसने इंदौर में अब तक अरबों रुपये की प्रॉपर्टी बनाई है. जीतू इंदौर में सांझा लोकस्वामी (Sanjha Lokswami) अखबार चलाता था जिसमें वह खबरों के माध्यम से लोगों को ब्लैकमेल कर उनसे बड़ी रकम वसूलने का प्रयास करता था. इंदौर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने प्रेस कॉम्प्लेक्स क्षेत्र में स्थित उसके कार्यालय सांझा लोकस्वामी को भी तोड़ने का आदेश दिया था.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इससे पहले की कमल नाथ सरकार के वक़्त जीतू सोनी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए थे. उसके होटल में बड़ी तादाद में लड़कियों को बंधक बनाकर रखा गया था, जिन्हें मुक्त कराया गया था. उसके बाद से वह फरार चल रहा था, तब से पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी.

आखिर क्यों व्यापारिक वेबसाइट बना रहा एसबीआई ?

कोरोना को लेकर चौकाने वाला खुलासा, यहां पर सबसे पहले मिले थे वायरस के लक्षण

आखिर क्यों डायबिटीज मरीजों के लिए घातक है कोरोना ?