नशे की लत में 12वीं के छात्र ने अपने ही घर में डाला डाका, चुराए लाखों के गहने
नशे की लत में 12वीं के छात्र ने अपने ही घर में डाला डाका, चुराए लाखों के गहने
Share:

ग्वालियर: आज कल के छात्रों पर नशा इस कदर हावी हो चुका है कि छात्र अपने नशे की पूर्ति के लिए घर मे डाका डालने से भी नहीं चूक रहे हैं. कुछ ऐसा ही हुआ है मध्य प्रदेश के ग्वालियर में, जहां माता-पिता ड्यूटी पर गए हुए थे, तब इकलौते बेटे ने अपने ही घर की अलमारी से लाखों रुपये के गहने चोरी कर स्कूल बैग में रखे और सड़क किनारे एक पेड़ पर बैग टांग दिया. जब दंपति नौकरी से घर वापस लौटे तो घर में चोरी होने की सूचना थाटीपुर पुलिस को दी, किन्तु जब हकीकत का पता चला तो मां-बाप के होश उड़ गए. 

थाटीपुर थाना क्षेत्र के निवासी अर्जुन राव शिंदे और उनकी पत्नी शशि शिंदे दोनों ही PHE विभाग में LDC हैं. घर में उनके अलावा उनका 18 वर्षीय इकलौता बेटा हर्ष रहता है. 12वीं के छात्र हर्ष ने लॉकर से लगभग ढाई से 3 लाख के गहने चोरी करके अपने स्कूल बैग में रख लिए और जब उसके अभिभावक घर लौटे, तो चोरी के शक में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. दिनदहाड़े शासकीय क्वार्टर में चोरी की वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि दंपति का इकलौता बेटा 12वीं का विद्यार्थी है और वह स्मैक के नशे का आदी है. 

इसके बाद पुलिस ने छात्र से पूछताछ कि तो उसने दोपहर दो बजे घर से खेलने जाने की बात कही, उसकी हरकत और कहानी से पुलिस का संदेह गहराता जा रहा था. जब उसके दोस्तों से पुलिस ने पता किया तो कुछ लोगों ने उसके दोपहर में वह बैग लेकर जाते और कुछ देर बाद खाली हाथ वापस आते देखे जाने की बात कही. पुलिस ने पेड़ से छात्र का बैग बरामद किया जिसमें से गहने मिले. पुलिस पूछताछ में छात्र ने सब कबूल कर लिया. छात्र चोरी करने के बाद रात में गोवा भागने की फ़िराक़ में था. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. 

SBI ने अपने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी, 1 अक्टूबर लागू हो सकता है नया नियम

पहली बार NDRF में शामिल होंगी महिला कर्मी, बनाई जाएंगी 4 नई बटालियन

तेल की कीमतों में बढ़त को लेकर आरबीआई ने जताई यह आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -