कोरोना : इस शहर में एक दिन में हुई 6 मौते, भोपाल में मिले 40 नए मरीज
कोरोना : इस शहर में एक दिन में हुई 6 मौते, भोपाल में मिले 40 नए मरीज
Share:

इंदौर:  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में चिंता बढ़ती जा रही है. शहर में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. शहर में 40 और भोपाल 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इंदौर में छह संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई है. इसके अलावा इटारसी में पांच और जबलपुर में एक पॉजिटिव मरीज मिला है. प्रदेश में मरीजों की संख्या 369 हो गई है, जबकि अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है. इटारसी में मंगलवार को जिस डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनके संपर्क में आने वाले 143 लोगों की सूची प्रशासन ने जारी की है. इनमें भाजपा के एक विधायक और एक एसडीएम के नाम शामिल हैं।

वहीं भोपाल में मिले नए मरीजों में 10 स्वास्थ्य कर्मी और एक पत्रकार भी शामिल है. यहां कोरोना का संक्रमण पिछले पांच दिन में बढ़कर 83 तक पहुंच गया. इन पांच दिनाें में हर राेज औसतन 20 पॉजिटिव केस सामने आए. इनमें ज्यादातर स्वास्थ्य कर्मचारी और पुलिसकर्मी हैं. स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने बताया कि भोपाल में मरीजों की संख्या 95 हो गई है. 448 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं. उनकी रिपोर्ट गुरुवार को आएगी. इधर, लगातार फैलते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर तरुण पिथोड़े और डीआईजी इरशाद वली ने भी कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिए थे, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.  

बता दें की सीएमएचओ डाॅ. सुधीर कुमार डेहरिया का 14 दिन में दूसरी बार तबादला हुआ है. पहली बार 26 मार्च काे हुआ उनका तबादला चंद घंटाें में वापस हाे गया था. बुधवार काे जारी आदेश में डाॅ. डेहरिया काे भाेपाल से बाहर करते हुए सीहाेर सीएमएचओ बनाया गया है. सीहाेर सीएमएचओ डाॅ. प्रभाकर तिवारी काे भाेपाल सीएमएचओ बनाया गया है.

जबलपुर से मिली राहत की खबर, 11 दिन में नहीं आया कोई कोरोना पॉजिटिव

मुरैना: जांच रिपोर्ट के आने से पहले अस्पताल से भागे दो कोरोना संदिग्ध पकडाए

बाघ ने 18 वर्षीय युवती पर किया हमला, वन अमले के खिलाफ ग्रामीणों का भड़का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -