धार में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
धार में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले के कुक्षी थाना क्षेत्र के तहत निसरपुर पुलिस चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल ने बुधवार सुबह चौकी के माल खाने में कथित तौर पर गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. जख्मी अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, किन्तु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  थाना प्रभारी कमल सिंह गहलोत ने बताया है कि 55 वर्षीय हेड कांस्टेबल राजकुमार रघुवंशी ने माल खाने में रखी राइफल से छाती के नीचे गोली मार ली. 

गोली की आवाज सुनकर वहां पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने अपने घायल साथी को निसरपुर के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया. किन्तु डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल बड़वानी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक तनाव के कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया होगा. जांच के बाद ही घटना का सही वजह का पता चल सकेगा. पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बता दें कि निसरपुर चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक राजकुमार रघुवंशी विगत दो साल से यहां तैनात थे. इसके पूर्व भी वे दो साल निसरपुर रह चुके थे. मूल रूप से वह भिंड जिले के अशोकनगर के ग्रामीण इलाके के निवासी थे. उनकी उम्र तक़रीबन 55 साल थी. वर्तमान में वे निसरपुर चौकी में बने हुए सरकारी निवास में रहते थे.  उनके परिवार में उनकी पत्नी बेटा बहू व दो पोते व पोती भी हैं.

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

29 दिन बाद अचानक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

डेमलर इंडिया ने टीएन यूनिट में महिला कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -