न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ
न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ
Share:

अरूप कुमार गोस्वामी ने बुधवार को आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली। राज्यपाल विश्वासभान हरिचंदन ने विजयवाड़ा में एक संक्षिप्त समारोह में न्यायमूर्ति गोस्वामी को पद की शपथ दिलाई। जिला प्रशासन ने क्षत्रिय कलाक्षेत्रम में आवश्यक व्यवस्था की।

11 मार्च 1961 को असम के जोरहाट में जन्मे जस्टिस गोस्वामी ने 1981 में गुवाहाटी विश्वविद्यालय के अंतर्गत कॉटन कॉलेज से स्नातक किया और 1985 में गुवाहाटी के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से एलएलबी किया। न्यायमूर्ति गोस्वामी, जो पहले सिक्किम उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश थे, को पिछले सप्ताह न्यायमूर्ति जे के माहेश्वरी के स्थान पर एपी के मुख्य न्यायाधीश के रूप में स्थानांतरित किया गया था, जिसे सिक्किम में स्थानांतरित कर दिया गया था। इस अवसर पर मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी, मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास, प्रमुख सचिव (राजनीतिक) प्रवीण प्रकाश और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्य न्यायाधीश भी एक खिलाड़ी हैं जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में असम क्रिकेट टीम के लिए खेला और अंडर -19, अंडर -22 और वरिष्ठ स्तर पर पूर्वी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। उच्च न्यायालय के न्यायाधीश और कुछ विधायक भी शामिल हुए।

साउथेम्प्टन से हारना बहुत निराशाजनक है: लिवरपूल प्रबंधक क्लॉप

डर्बी काउंटी एफसी ने कोरोना सकारात्मक मामले आने के बाद बंद किया प्रशिक्षण मैदान

मैडिसन ने की न्यूकैसल पर जीत के बाद लीसेस्टर सिटी की प्रशंसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -