गो मूत्र पीने से दूर होता है फेफड़ों का इंफेक्शन, मैं ले रही हूं और मुझे कोरोना भी नहीं हुआ: सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भोपाल: मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आए दिन अपनी बयानों को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में लोगों से ''गो मूत्र पीने और गाय पालने'' की अपील की है। जी दरसल बीते रविवार को भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक‌ कार्यक्रम के दौरान कहा कि, ''गो मूत्र अर्क पीने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है। मैं स्वयं यह लेती हूं इस कारण मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है और मुझे कोरोना भी नहीं हुआ।'' इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि, ''सभी लोगों को देसी गाय पालनी चाहिए। मैं 1 करोड़ पौधे लगाउंगी।''

आप सभी को बता दें कि बीते कल यानी रविवार को भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर संत नगर क्षेत्र में 25 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर डॉ हेडगेवार अस्पताल को डोनेट करने पहुंची थीं। ऐसे में उन्होंने कोरोना की इस संकट भरी घड़ी में सावधानी बरतने की अपील की है। इसके अलावा उन्होने सभी से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की है। आप सभी जानते ही होंगे मध्य प्रदेश में कोरोना के हालात बेकाबू होते नजर आ रहे हैं लेकिन कहीं-कहीं मामलों में कमी भी दिख रही है। इस समय राज्य में रोजाना हजारों की संख्या में लोग कोरोना से ग्रसित हो रहे हैं।

बीते दिनों ही बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बंगले का पूरा स्टॉफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीते शनिवार को 7 हजार 571 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। वही पॉजिटिविटी रेट भी 10 दिनों में 18% से घटकर 11% पर आ गया है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि राज्य के 5 जिले दतिया, भिंड, मुरैना, अशोकनगर और गुना में 50-50 से भी कम केस दर्ज किए गए हैं।

आज है आदि गुरु शंकराचार्य की जयंती, जानिए उनके जन्म की कथा

'एक समुदाय के खिलाफ सोची-समझी साजिश थी दिल्ली दंगा', ताहिर हुसैन को जमानत देने से कोर्ट का इंकार

लॉकडाउन नियम तोड़कर थाने पहुंची भीड़, पथराव कर 7 पुलिसकर्मी को किया घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -