लॉकडाउन नियम तोड़कर थाने पहुंची भीड़, पथराव कर 7 पुलिसकर्मी को किया घायल
लॉकडाउन नियम तोड़कर थाने पहुंची भीड़, पथराव कर 7 पुलिसकर्मी को किया घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के हिंगोली में पुलिस स्टेशन पर पथराव किया गया है। बताया जा रहा है एक मोबाइल चोर पर कार्रवाई की मांग को लेकर गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इस पूरे मामले में एक SI समेत 7 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हुए हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि इस समय राज्य में सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है लेकिन उसके बाद भी मोबाइल चोर को पकड़ने की मांग को लेकर भीड़ पुलिस स्टेशन पहुंच गई। इसी बीच सभी ने अचानक थाने पर पथराव शुरू कर दिया। यह घटना होने के दौरान 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

बताया जा रहा है भीड़ को वहां से हटाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग को भी अपनाना पड़ा। इस मामले में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए औंधा नागनाथ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। इस मामले के बारे में पुलिस ने कहा है कि, ''12 मई को औंधा नागनाथ के रहने वाले माजिद सैयद रफीक नाम के एक शख्स का मोबाइल खो गया था। उसके बाद थाने में मोबाइल खोने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।'' आगे पुलिस ने बताया, ''शनिवार को अचानक 100 से 150 लोग पुलिस स्टेशन पहुंच गए और आरोपी पर कार्रवाई की मांग करने लगे।''

वही इस बीच पुलिस इंस्पेक्टर वैजनाथ मुंडे और SI मुंजाजी वाघमारे ने थाने के बाहर जाकर भीड़ को शांत कराने की कोशिश की, हालाँकि कोई शांत नहीं हुआ और फिर फायरिंग करनी पड़ी। भीड़ के हमले में घायल होने वाले 7 पुलिसकर्मी के नाम इंस्पेक्टर वैजनाथ मुंडे, कांस्टेबल ज्ञानेश्वर गोरे, SI मुंजाजी वाघमारे, राजकुमार, सूर्या, शेख इकबाल हैं। इनके अलावा दो और लोग घायल हुए हैं।

आज DRDO की कोरोना मेडिसिन लांच करेंगे राजनाथ और हर्षवर्धन, जानिए कैसे काम करती है 2DG

इस सुपरस्टार संग 400 करोड़ बजट वाली फिल्म में नजर आएँगे सिद्धार्थ शुक्ला!

ट्रोलर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'बेटा मैं सभी बापों की मां हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -