कोरोना की भीषण मार झेल रहे एमपी के दो शहर, कही नहीं है ऐसा मौत का आंकड़ा
कोरोना की भीषण मार झेल रहे एमपी के दो शहर, कही नहीं है ऐसा मौत का आंकड़ा
Share:

भोपाल. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का प्रसार तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, इंदौर में कोरोना के पेंडिंग सैंपल की जांच पूरी हो गई है. यहां अब तक कुल 892 संक्रमित मरीज मिले हैं. 47 मरीजों की मौत हो गई है. अस्पताल में भर्ती 35 मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है. अब निगाहें भोपाल पर हैं. एक-दो दिन में यहां संक्रमितों की संख्या में अचानक बढ़ोतरी हो सकती है. शुक्रवार को 1 हजार 317 सैंपल विशेष विमान से दिल्ली भेजे गए. इनकी रिपोर्ट आज रात तक आने की उम्मीद है. इनके अलावा शहर से 1 हजार 300 सैंपल आज भेजे जाएंगे. राज्य की कुछ रिपोर्ट पहले से पेंडिंग है. कुल 4 हजार 996 रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

बता दें की लॉकडाउन फेज-2 में कुछ छूट मिलने से आम लोगों की मुश्किलें कम हुई हैं. जरूरत का सामान सब्जी और किराना आसानी से मिल रहा है. नए भोपाल में लॉकडाउन का पालन लोग खुद ही कर रहे हैं. पुराने शहर में अभी भी लोग मानने को तैयार नहीं हैं. पुलिस के हटते ही लोग सड़कों पर आ जाते हैं.  

वहीं प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन गोविल और हेल्थ कॉरपोरेशन के सीईओ जे. विजय कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. फिलहाल ये चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. एक-दो दिन में इनके और सैंपल लिए जाएंगे. दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आने के बाद इन्हें अस्पताल से छुट्‌टी दे दी जाएगी.

इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ फिर से हुआ विवाद

मेरठ कोरोना अस्पताल में भर्ती संदिग्ध की मौत, जांच रिपोर्ट आना बाकी

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी Ola एंबुलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -