इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ फिर से हुआ विवाद
इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ फिर से हुआ विवाद
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बीच अब एक नई तरह की परेशानी सामने आई है. बता दें की सर्वे टीम के सदस्यों ने बताया है की शनिवार को पलासिया के पास विनोबा नगर बस्ती में घर-घर सर्वे हो रहा है. आयुष विभाग के डॉक्टर, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहित 4-5 सदस्य हैं. जानकारी मांगने पर इस दौरान एक व्यक्ति ने टीम के सदस्यों से विवाद करना शुरू कर दिया. विवाद करने वाला व्यक्ति आदतन अपराधी है. उसे शंका थी कि पड़ोसी ने शिकायत कर टीम बुलवाई गई है. विवाद के दौरान उसने पड़ोसी को चाकू मार दिया. सर्वे टीम एफआईआर करवाने के लिए थांने गई है.

दूसरी और इस मामले में इंदौर के संभाग आयुक्त आकाश त्रिपाठी ने यह स्पष्ट किया है कि सर्वे टीम पर हमला नहीं किया गया है. यह उस कॉलोनी में रहने वाले दो लोगों के बीच लड़ाई का आपसी मामला था. एडिशनल एसपी जयवीर सिंह के मुताबिक कमल और विनोद नामक व्यक्तियों का विवाद पारस बोरासी से हुआ है. कुछ दिन पूर्व सामने की ओर एक लाइट लगाई गई थी, जिसे लेकर इनका पुराना विवाद है.  

इस दौरान इनके बीच पत्थरबाजी चालू हो गई, वहीं सर्वे टीम का कार्य भी चल रहा था और पारस बोरासी को लगा कि मोबाइल से सर्वे में लगी महिला पुलिस को सूचित कर रही है. इसलिए इस महिला का मोबाइल लेकर उसने तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि सर्वे के लिए लगी स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ किसी प्रकार की हाथापाई नहीं हुई है. कलेक्टर मनीष सिंह ने सर्वे टीम की महिला का मोबाइल छीनकर उसे तोड़ने वाले को गिरफ्तार करने के निर्देश दे दिए हैं.

मेरठ कोरोना अस्पताल में भर्ती संदिग्ध की मौत, जांच रिपोर्ट आना बाकी

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

आज से एमपी के इस जिलें में शुरू होगी Ola एंबुलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -