भोपाल में कांग्रेस MLA का प्रदर्शन, कहा-  माफी मांगें फ्रांस के राष्ट्रपति, वरना जारी रहेगा विरोध
भोपाल में कांग्रेस MLA का प्रदर्शन, कहा- माफी मांगें फ्रांस के राष्ट्रपति, वरना जारी रहेगा विरोध
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इकबाल मैदान में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के खिलाफ गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इस प्रदर्शन के खिलाफ राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया है. केस दर्ज होने के बाद प्रदर्शन के आयोजक और कांग्रेस MLA आरिफ मसूद ने कहा कि हमारा विरोध जारी रहेगा.

एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कांग्रेस MLA आरिफ मसूद ने कहा कि मुस्लिम समाज कभी किसी दूसरे मजहब का मजाक नहीं उड़ाता, ऐसे में हमारे धर्म का मजाक उड़ाने वाले के खिलाफ हमने विरोध प्रदर्शन किया. फ्रांस के राष्ट्रपति को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. जब तक वह माफी नहीं मांगेंगे हमारा विरोध जारी रहेगा. कांग्रेस MLA आरिफ मसूद ने कहा कि यह प्रदर्शन कांग्रेस की ओर से आधिकारिक प्रदर्शन नहीं था, यह मेरी ओर से था, क्योंकि हमारे मजहब, हमारे नबी के खिलाफ हम किसी को ऐसा नहीं करने देंगे. सरकार ने मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिसका जवाब मैं कोर्ट में दूंगा.

कांग्रेस MLA आरिफ मसूद ने कहा कि हमारी मांग है कि भारत सरकार को इस मामले में फ्रांस के साथ नहीं बल्कि भारत के मुस्लिमों यानी अपने नागरिकों के साथ खड़ा होना चाहिए. आपको बता दें कि फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों ने इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया है, जिसका विरोध हो रहा है.

बिहार चुनाव: राजद ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तेजस्वी के लिए मांगी सुरक्षा, बताया ये कारण

बिहार चुनाव: चुनावी रैली में बोले कन्हैया- राज्य संभालने में अक्षम नितीश, अब हमारी सरकार बनेगी

राष्ट्रपति चुनाव: मार्क जकरबर्ग ने चेताया, कहा- चुनाव से पहले अमेरिका में फ़ैल सकती है अशांति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -