बिहार चुनाव: चुनावी रैली में बोले कन्हैया- राज्य संभालने में अक्षम नितीश, अब हमारी सरकार बनेगी
बिहार चुनाव: चुनावी रैली में बोले कन्हैया- राज्य संभालने में अक्षम नितीश, अब हमारी सरकार बनेगी
Share:

मोतिहारी: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जनसभा संबोधित करते हुए CPI नेता और पूर्व JNU स्टूडेंट कन्हैया कुमार ने मौजूदा राज्य सरकार एवं केंद्र की मोदी सरकार पर करारा निशाना साधा है। मोतिहारी के चकिया में कन्हैया कुमार ने कहा कि, 'सीएम नीतीश कुमार बिहार संभालने में असमर्थ हो चुके हैं। अब यहां हमारी सरकार बनेगी। ये भाजपा-जदयू सरकार तब भी बिहार में विकास नहीं कर पाई, जबकि उनके नेता मोदी केंद्र में बैठे हैं।' कन्हैया ने कहा कि, जनता हमें अवश्य मौका देगी।'

उल्लेखनीय है कि, कन्हैया कुमार ने पिपरा के CPI प्रत्याशी राजमंगल प्रसाद कुशवाहा के पक्ष में वोट देने की अपील की। बिहार के चुनावी संग्राम में आज फिर एक बार उनकी धमाकेदार एंट्री हुई। उनके स्टेज पर पहुंचते ही कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। उनके साथ भीड़ से बहुत लोग मंच पर चढ़ गए। उत्साहित लोगों के कारण स्थिति यह हो गई कि स्टेज से कुछ लोगों को वापस उतारा गया। वहीं, कन्हैया के समर्थन में भीड़ ने जमकर नारे लगाए। इसके साथ ही खूब देर तक तालियां भी बजाईं। कन्हैया कुमार ने वर्त्तन नितीश सरकार को पूरी तरह नाकाम बताते हुए कहा कि, नीतीश कुमार बिहार संभालने में अक्षम हो चुके हैं।

कन्हैया ने CPI की तरफ से प्रचार करते हुए कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्हें देखकर लोग तस्वीरें खींचने लगे। कन्हैया ने बिहार स्टाइल में एक गमछा डाला हुआ था। उसका रंग लाल था और उनके मंच पर लगे टैंट का भी रंग लाल था। मोतिहारी के चकिया में उनकी चुनावी सभा को सुनने गांव-कस्बों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस बार कन्हैया कुमार ने राजमंगल प्रसाद कुशवाहा के लिए वोट मांगे हैं।

चुनाव के पहले ही अमेरिका में कोरोना का हुआ भारी विस्फोट, एक दिन में 90 हजार से अधिक केस

क्या 181 पैसेंजर ट्रेनों को एक्सप्रेस में बदलेगा रेलवे ? जानिए क्या है रेल मंत्रालय का प्लान

फारूक अब्दुल्ला को प्रशासन ने दरगाह नहीं जाने दे रहा प्रशासन, NC का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -