बिहार चुनाव: राजद ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तेजस्वी के लिए मांगी सुरक्षा, बताया ये कारण
बिहार चुनाव: राजद ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तेजस्वी के लिए मांगी सुरक्षा, बताया ये कारण
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने निर्वाचन आयोग से अपने प्रमुख नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.  तेजस्वी द्वारा एक युवक को हैलीपैड के पास खींचकर धक्का देने का वीडियो वायरल होने के बाद राजद ने EC से यह मांग की है. पार्टी का कहना है कि भीड़ और सेल्फी लेने के चक्कर में लोग हैलीपैड तक पहुंच रहे हैं. इससे कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है.

राजद के सांसद मनोज झा का कहना है कि उन्होंने तेजस्वी यादव की सुरक्षा को लेकर 21 अक्टूबर को पत्र लिखा था, इसके बाद भी ज़िला प्रशासन पर्याप्त सुरक्षा नहीं दे रहा है. दरअसल इन दिनों तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ प्रचार में लगे हुए हैं. प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान होने के बाद तेजस्वी यादव द्वितीय चरण के प्रचार में जुट गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक शख्स को हाथ से पकड़कर पीछे खींचते दिखाई दे रहे थे. वह शख्स उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था. 

सीतामढ़ी जिले से वायरल हुआ ये वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. तेजस्वी यादव डुमरा एयरपोर्ट मैदान पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां तेजस्वी को सुनने के लिए बड़ी तादाद में भीड़ जुटी हुई थी. भीड़ इस कदर उत्साहित थी, कि तेजस्वी यादव अपना भाषण भी आरंभ नहीं कर पा रहे थे. तेजस्वी ने मंच से लोगों से आग्रह किया है कि कई जनसभाएं करनी हैं, वक़्त बहुत कम है. 

राष्ट्रपति चुनाव: मार्क जकरबर्ग ने चेताया, कहा- चुनाव से पहले अमेरिका में फ़ैल सकती है अशांति

चुनाव के पहले ही अमेरिका में कोरोना का हुआ भारी विस्फोट, एक दिन में 90 हजार से अधिक केस

आखिर क्यों रुका रूस में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -