नकली कोविड वैक्सीन लेने के बाद  मिमी चक्रवर्ती डिहाइड्रेशन लो बीपी का हुई शिकार
नकली कोविड वैक्सीन लेने के बाद मिमी चक्रवर्ती डिहाइड्रेशन लो बीपी का हुई शिकार
Share:

कोलकाता के कस्बा इलाके में हाल ही में नकली वैक्सीन कैंप में ठगी गई मिमी चक्रवर्ती की शनिवार सुबह तबीयत खराब हो गई. डॉक्टरों ने कहा है कि अभिनेता-सांसद निर्जलीकरण, निम्न रक्तचाप और पेट दर्द से पीड़ित हैं। वे यह भी कह रहे हैं कि मिमी की बीमारी पैनिक अटैक की वजह से हो सकती है। जादवपुर से टीएमसी सांसद शुक्रवार रात से ही मौसम खराब महसूस कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अत्यधिक पसीने के बाद वह बेहोश भी हो गई और फिर उसे चिकित्सकीय सहायता देनी पड़ी। संयोग से, 'एसओएस कोलकाता' के अभिनेता को पहले से ही पित्ताशय और यकृत से संबंधित समस्याएं हैं।

सोमवार की सुबह, मिमी के सचिव को एक निश्चित देबंजन देब का फोन आया, जो केएमसी के संयुक्त आयुक्त के रूप में प्रस्तुत हुए, मिमी को कस्बा में एक कोविड-19 टीकाकरण अभियान में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया। यह ट्रांसजेंडर और अन्य लोगों के बीच विशेष रूप से विकलांग बच्चों के लिए था। "मैं वहां जाने और दूसरों को इसका आनंद लेने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार था। लेकिन, मुझे कम ही पता था कि मैं दिन के उजाले में एक नकली टीकाकरण अभियान चला रही थी, ”उसने पहले कहा। मिमी ने भी दूसरों को प्रेरित करने के लिए उसी शिविर में जाब लिया। बाद में उसने टीकाकरण प्रमाण पत्र के बारे में पूछा जो जल्द ही उपलब्ध होना चाहिए था।

"उन्होंने मुझे बताया कि मुझे कुछ समय में एक टेक्स्ट संदेश प्राप्त होगा। आशंकाओं के बावजूद, मैंने इसका इंतजार किया। उस दोपहर बाद में, मैं फिर उनके पास पहुँचा। मुझसे कहा गया था कि मुझे 3-4 दिनों में सर्टिफिकेट मिल जाएगा। तभी मैंने सभी लाल झंडों पर ध्यान दिया। मैंने अपने कार्यालय के कर्मचारियों से शिविर में और शटर के नीचे सभी को तुरंत निकालने के लिए कहा, जबकि मैंने निकटतम पुलिस स्टेशन को फोन किया। प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने देबंजन देब के कार्यालय में बड़ी संख्या में एमिकैसीन इंजेक्शन और कोविशील्ड के नकली लेबल की शीशियों को जब्त किया।

साउथ की ये मशहूर अदाकारा बॉलीवुड डेब्यू करने को हैं तैयार, किंग खान के साथ मचाएगी धूम

मामूली विवाद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी पर किया वार, हुई दोनों की मौत

देश के 12 राज्यों में फैला डेल्टा प्लस वेरिएंट का प्रकोप, इस राज्य में मिले सबसे ज्यादा मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -