युवती के प्यार में 8 साल के बेटे को छोड़कर भाग गई महिला, जेंडर चेंज भी करा लिया
युवती के प्यार में 8 साल के बेटे को छोड़कर भाग गई महिला, जेंडर चेंज भी करा लिया
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में समलैंगिक प्रेम का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ, जब पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करने के बाद महिला को तलाश किया, तो पता चला कि महिला समलैंगिक प्रेम के चक्कर में जिम ट्रेनर युवती के साथ भाग गई थी। पुलिस के मुताबिक, जिम में फिटनेस के तरीके सिखाने वाली मास्टर ट्रेनर युवती और 29 साल की महिला के बीच गहरी मित्रता हो गई। दोनों के बीच इस दौरान नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि, ट्रेनर ने महिला का साथ पाने के लिए एक साल पहले ही अपना लिंग परिवर्तन तक करा लिया। बाद में 11 नवंबर को दोनों घर से फरार हो गए। पुलिस ने जब महिला को तलाश कर लिया, तो वह घर जाने को राजी ही नहीं हुई।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र की निवासी महिला को देवास रोड स्थित एक जिम में एक युवती ट्रेनिंग दे रही थी। इस दौरान महिला को युवती से प्रेम हो गया। नतीजतन महिला अपने बेटे को छोड़कर जिम ट्रेनिंग युवती के साथ फरार हो गई। दोनों की चार साल पहले दोस्ती हुई थी। महिला का कहना था कि युवती ने उसके लिए एक साल पहले लिंग परिवर्तन करा लिया था। दोनों उज्जैन से भागकर खाटूश्याम मंदिर में दर्शन के बाद घूमने निकल गए थे। चार दिन बाद पुलिस महिला तक पहुंची, तो उसने बताया कि दोनों बालिग हैं और एक-दूसरे के साथ ही रहना चाहती हैं। 

महिला ने जिम ट्रेनर युवती के लिए अपने 8 वर्षीय बेटे और पति को भी छोड़ दिया था। आखिरकार पुलिस ने उसे महिला बाल विकास के वन स्टॉप सेंटर पहुंचा दिया। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि देवास रोड स्थित जिम में वर्ष 2018 में महिला की 22 वर्षीय ट्रेनर युवती से दोस्ती हुई थी। महिला का कहना था कि युवती ने उसके लिए एक वर्ष पूर्व लिंग परिवर्तन करा लिया था। दोनों भागने के बाद 4 दिन तक खाटू श्याम और राजस्थान घूमे। महिला के बयान लेने के बाद वन स्टॉप सेंटर से काउंसलिंग कराई, तब महिला बच्चे और पति के साथ जाने के लिए तैयार हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, बातचीत के दौरान महिला ने अधिकारियों और वन स्टॉप सेंटर की महिलाओं के समक्ष अपना दर्द बयां किया। महिला ने बताया कि शादी को नौ वर्ष हो गए। उसका एक 8 वर्ष का बेटा भी है, मगर पति को कामकाज से मतलब है। पति के पास उसके लिए वक़्त नहीं है। कई बार पति बातचीत भी अनसुनी कर देते हैं। काउंसलर ने अपनी पति को भी महिला के सामने बैठाया। इस बीच बच्चा जिद करता रहा कि मां घर चलो। अधिकारियों के मुताबिक, आखिरकार महिला ने बेटे की बात मानी और घर लौटने को तैयार हुई। 

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला विदेश मंत्रालय का ड्राइवर गिरफ्तार

नाबालिग संग छात्रों ने की अश्लील हरकत, और फिर

'टीचर बेडरूम में बुलाकर करता था...', 13 वर्षीय मासूम का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -