पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला विदेश मंत्रालय का ड्राइवर गिरफ्तार
पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला विदेश मंत्रालय का ड्राइवर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: विदेश मंत्रालय में नौकरी करने वाले एक ड्राइवर को आज नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू भवन से जासूसी के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है। यह कर्मचारी एक पाकिस्तानी व्यक्ति को पैसे के एवज में सूचना और दस्तावेज भेज रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंट पूनम शर्मा या पूजा नाम की महिला होने का ड्रामा कर रहा था। ड्राइवर को अरेस्ट करने वाली दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने जानकारी दी है कि ड्राइवर हनीट्रैप में फंस चुका था। 

ड्राइवर पैसे के बदले में सूचना/दस्तावेज पाकिस्तान के ISI एजेंट को पहुंचा रहा था। सूत्रों के मुताबिक, विदेश मंत्रालय में तैनात आरोपी ड्राइवर का नाम श्रीकृष्ण बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने उसे सुरक्षा एजेंसी की सहायता से पाकिस्तान की ISI को संवेदनशील सूचनाएं लीक करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पाकिस्तानी जासूस ने विदेश मंत्रालय के ड्राइवर को फंसाने के लिए फर्जी ID दिखाई थी।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने श्रीकृष्ण को हनीट्रैप के जाल में फंसाया था। उसके पास से लड़कियों की एक तस्वीर और वीडियो बरामद किया गया है। पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने यह पता लगाने के लिए छानबीन शुरू की, कि क्या विदेश मंत्रालय में नौकरी करने वाले और कर्मचारी भी इस मामले में शामिल हैं।

'टीचर बेडरूम में बुलाकर करता था...', 13 वर्षीय मासूम का झलका दर्द

सैंडल के सोल में नशे की 2400 गोलियां छिपाकर जेल में पहुँच गया वकील, हुआ गिरफ्तार

साली का रेप नहीं कर पाया जीजा, तो काट दिया उसका गला.., फिर किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -