आलोकनाथ पर यौन शोषण का आरोप लगने पर माधुरी दीक्षित ने कह दी ऐसी बात
आलोकनाथ पर यौन शोषण का आरोप लगने पर माधुरी दीक्षित ने कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने हाल ही में आलोक नाथ और सौमिक सेन के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. माधुरी ने बताया कि इन स्टार्स पर आरोप लगने के बाद वो हैरान हो गई थी. इस बारे में माधुरी दीक्षित ने कहा कि, 'वो इन दोनों के खिलाफ लगे आरोपों से हैरान थीं क्योंकि उनको इन लोगों पर ऐसे आरोप की उम्मीद नहीं थी.' आपको बता दें माधुरी ने इन दोनों ही स्टार्स के साथ काम किया है.

एक इवेंट के दौरान माधुरी दीक्षित ने आलोकनाथ और फिल्म निर्माता सौमिक सेन पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बारे में कहा कि, 'इनके नाम मीटू अभियान में आने से उन्हें दुख पहुंचा था. यह हमेशा हैरान करने वाला होता है क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते. उनकी जिंदगी के उस पहलू से अंजान होते हैं. आप उन्हें कितना जानते थे और कितना जान रहे हैं, यह दो अलग अलग बातें हैं. यह बहुत चौंकाने वाला मामला था.'

आपको बता दें साल 2018 में लेखक और निर्देशक विंता नंदा ने आलोकनाथ पर बलात्कार का आरोप लगाया था. इसके बाद से ही कई लोग आलोक नाथ की निंदा कर चुके है. साथ ही फिल्म चेअर इंडिया के डायरेक्टर सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं ने अनुचित व्यवहार के आरोप लगाए थे. वही माधुरी के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली है. ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

Movie Review : एक्टिंग के मामले में तगड़ी रही 'द फ़क़ीर ऑफ़ वेनिस'

5 साल बाद फिर साथ नज़र आने वाली हैं दीपिका-फराह

Propose Day : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -