Propose Day : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज
Propose Day : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज
Share:

कल से वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और सभी कपल्स इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कहा पीछे रहने वालों में से हैं. आज प्रपोज डे है और इस मौके पर बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को अलग ही अंदाज़ में प्रपोज किया है. हाल ही में शिल्पा ने अपने पति संग बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते है शिल्पा और राज कुंद्रा रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे है.

तस्वीर में आप देख सकते है राज ने शिल्पा का हाथ भी थामा हुआ है. शिल्पा ने इस पुरानी तस्वीर को शेयर कर राज का प्रपोजल याद किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "Major throwback. ये फोटो 11 साल पुरानी है जब आपके मुझे प्रपोज किया था. मुझे आज भी याद है आपने ली ग्रैंड होटल पेरिस का पूरा बैंकेट हॉल बुक कर लिया था. और मुझे ये कहकर बुलाया ता कि अर्ली सपर करना है. जब मैं अंदर आई तो अपने घुटनों पर बैठ कर आपने मुझे रिंग के साथ सप्राइज किया था. साथ में म्यूजिक भी बज रहा था. Ufff!. वो प्रपोजल मेरे सपनों से परे थे. तब से अभी तक आप मेरे सपनों को पूरा कर रहे हैं."

उन्होंने कैप्शन में आगे ये भी लिखा कि, "इस सीन को आपके डायरेक्टोरियल वेंचर 'तेरी याद' में रीक्रिएट होता देख मैं बहुत इमोशनल हो गई. बहुत सारी यादे हैं. कुकी आप मेरे वैलंटाइन हैं और हमेशा रहेंगे. आपको एक और सफलता के लिए बधाई." आपको बता दें शिल्पा और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी. उनका एक बेटा भी है.

होने वाली सासु मां से आलिया का है ऐसा रिश्ता, ससुर ऋषि के बारे में कही इतनी बड़ी बात

दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

25 साल बाद अमिताभ बच्चन से होगा सनी पाजी का सामना, बनेंगे विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -