5 साल बाद फिर साथ नज़र आने वाली हैं दीपिका-फराह
5 साल बाद फिर साथ नज़र आने वाली हैं दीपिका-फराह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में कर चुकी हैं जो उन्हें फेमस बना चुकी हैं. आपको याद ही होगा दीपिका ने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद खबर आई है कि ये दोनों एक बार फिर साथ में काम करने वाले हैं. इस सुपरहिट फिल्म के बाद फराह और दीपिका ने कई प्रॉजेक्ट साथ किए. अब 5 साल बाद यह दोनों एक बार फिर साथ में काम करते दिखाई दे सकते हैं. 

दरअसल, फराह खान पांच साल बाद एक बार फिर बतौर डायरेक्टर काम करने जा रही हैं. उन्होंने एक अपकमिंग ऐक्शन-कॉमिडी फिल्म के लिए रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाया है. कुछ दिन पहले ही रोहित शेट्टी और फराह खान का एक पोस्टर सामने आया था जिसमें फिल्म के बारे जानकारी दी थी. इस फिल्म में फीमेल लीड का किरदार एक स्ट्रॉन्ग लड़की का होने वाला है, जिसके लिए फराह की पहली पसंद दीपिका पादुकोण हैं. वह उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट मान रही हैं.  

वहीं अगर दीपिका ने इसके हां कह दिया तो पांच साल बाद एक बार फिर दीपिका और फराह साथ काम करेंगी. दोनों ने साथ में आखिरी फिल्म 'हैपी न्यू इयर' की थी, जो बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. अब देखना होगा कि आने वाली फिल्म कौनसी होती है. 

Propose Day : शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को बेहद रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज

होने वाली सासु मां से आलिया का है ऐसा रिश्ता, ससुर ऋषि के बारे में कही इतनी बड़ी बात

दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -