KALANK : माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार, अब बयां की फीलिंग्स
KALANK : माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार, अब बयां की फीलिंग्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में माधुरी बहार बेगम का किरदार निभा रही है. बता दें पहले यह रोल दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी करने वाली थीं लेकिन अचानक ही उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित को दे दिया गया. हाल ही में माधुरी दीक्षित ने इस बारे में कहा कि, 'उनके लिए इस रोल को निभाना मुश्किल और इमोशनल था.' माधुरी ने यह बात फिल्म के टीजर लॉन्च के मौके पर कही थी. इस दौरान जब माधुरी से पूछा गया कि उन्हें 'कलंक' के सेट पर कैसा लगा, यह जानते हुए कि यह किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थीं.

माधुरी ने मीडिया के इस सवाल के जवाब में कहा कि, "सबसे पहली बात, उनका निधन हमारे लिए एक दुखद खबर थी और जब मुझसे इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया, तो यह मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. उनके प्रति मेरे मन में अपार श्रद्धा है. वह एक अच्छी कलाकार और एक अच्छी इंसान भी थीं." माधुरी ने आगे यह भी कहा कि, "एक अभिनेत्री के रूप में जब आप किसी किरदार को निभाते हैं, तो यह एक अलग मामला होता है, क्योंकि आप उस किरदार में अपनी चीजें जोड़ते हैं, लेकिन हम उन्हें अक्सर सेट पर याद किया करते थे, क्योंकि वह फिल्म का एक हिस्सा थी."

इतना ही नहीं माधुरी ने कहा कि, "एक बार जब आप अपना काम करना शुरू कर देते हैं, तो आपको आगे बढ़ना होता है और अपना काम करना होता है.. मैंने भी ऐसा ही किया, लेकिन मैंने उन्हें बहुत याद किया." आपको बता दें फिल्म कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मा द्वारा किया गया है. इस फिल्म में माधुरी के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी

3 नहीं पूरे 110 एक्टर्स नज़र आने वाले हैं 'पानीपत' में

आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -