दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी
दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी
Share:

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने 9 मार्च को शादी कर ली है और उनकी शादी की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों की आलीशान वेडिंग को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस शाही शादी में देश-विदेश से कई बड़े मेहमानों ने शिरकत की थी. शादी के दिन आकाश अंबानी और श्लोका मेहता साथ में परफेक्ट कपल लगे. हाल ही में अंबानी परिवार की बड़ी बहु श्लोका मेहता की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

इन तस्वीरों में श्लोका दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें अपनी शादी में श्लोका ने मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइन किया गया लहंग पहना. तस्वीरों में आप देख सकते हैं रेड कलर के इस लहंगे में श्लोका की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. साथ में हेवी ज्वेलरी ने तो श्लोका को और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. अब दुल्हन के जोड़े में अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता की लेटेस्ट कैंडिड तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सभी लोग श्लोका की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही यह तेजी से वायरल भी हो रही है. बता दें श्लोका के इस लहंगे में हैंड एंब्रॉयडरी की गई है. साथ ही इसमें जड़ाऊ और जरदोजी कटवर्क किया गया. लहंगे के अलावा दुपट्टे के बॉर्डर में फ्लोरल मोटिफ का इस्तेमाल किया गया और इससे दुपट्टे को क्लासी लुक मिला. इस ड्रेस में श्लोका बेहद खूबसूरत लगी रही थी. बता दें श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी के जश्न में देश-विदेश की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

3 नहीं पूरे 110 एक्टर्स नज़र आने वाले हैं 'पानीपत' में

आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो

तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -