आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो
आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर आर.माधवन अब डायरेक्शन में कदम रख चुके हैं. वह बटुअरनिर्देशन अपनी एक फिल्म में नज़र आने वाले है जिसका नाम है 'रॉकेटरी: द नाम्बी इफेक्ट'. इसी के जरिए निर्देशन में कदम रख रहे हैं. जानकारी के लिया बता दें फिल्म में वह लीड रोल भी निभा रहे हैं. फिल्म की एक बायोपिक है जो साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की लाइफ जर्नी पर आधारित है. आर.माधवन ने फिल्म में उनके जैसा दिखने के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने अपने आप उनके जैसा बना भी लिया है. कुछ समय पहले उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें माधवन और नारायण एक जैसे ही दिखाई दे रहे थे. इसी से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म में किंग खान यानी शाहरुख़ खान और साउथ सुपरस्टार सूर्या भी कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं. यानि माधवन के साथ इन दोनों सुपरस्टार को भी देख पाएंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख़ फिल्म के हिंदी वर्जन तो सूर्या वही सेम रोल को तमिल वर्जन में प्ले करते दिखेंगे. फिल्म यानि दो भाषा में रिलीज़ की जाएगी. खबरि में यह भी कहा गया है कि माधवन और शाहरुख़ एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं इसलिए शाहरुख़ फिल्म में कैमियो करने के लिए राजी हो गए.

आपको बता दें कि पहले अनंत महादेवन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन कुछ अन्य कमिटमेंट्स के चलते उन्हें इस फिल्म से पीछे हटना पड़ा.नाम्बी की बात करें तो वह इसरो में एक साइंटिस्ट थे जिन्हें जासूसी के आरोपों के चलते उनके काम से हटा दिया गया था. 1998 में सुप्रीम कोर्ट ऑफ़ इंडिया ने उन्हें निर्दोष घोषित कर दिया था. माधवन उनपर काफी समय से रिसर्च कर रहे थे और अब आख़िरकार नाम्बी पर बनी यह फिल्म तैयार है.

इतनी मुश्किलों में हुई 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया मेकिंग वीडियो

प्रेग्नेंसी के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस तो दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं करीना कपूर नहीं...'

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -