3 नहीं पूरे 110 एक्टर्स नज़र आने वाले हैं 'पानीपत' में

फिल्म मेकर आशुतोष गोवारिकर हिस्टोरिकल ड्रामा ‘पानीपत’ को लेकर सभी उत्तेजित हैं. इस फिल्म में भी कई सारे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं जिनके बारे में आप जानते ही होंगे. फिर भी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर, कृति सनोन और संजय दत्त नज़र आने वाले हैं. लेकिन सिर्फ यही नहीं बल्कि कुछ और एक्टर्स भी हैं जो इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. आइये जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में.

फिल्म को बनाने के लिए उसके राजसी सेटों के निर्माण से लेकर बेस्ट तकनीकी टीम को काम पर रखने और फिल्म में सबसे अच्छे कलाकारों को लेने तक में कोई कमी नहीं रखी गयी है. यही कारण है कि फिल्म में मुख्य 3 कलाकार के अलावा कुल 110 एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं. दरअसल, मेकर्स ऑडियंस को शानदार सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं. आपको बता दें कि हर एक्टर की भूमिका इस फिल्म में बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है. यानि 100 से ज्यादा एक्टर की इस फिल्म को देखने का अनुभव कुछ और ही होने वाला है.

इस बारे में फिल्म के कटिंग डायरेक्टर रोहन मापुस्कर ने कहा है, “पानीपत की तीसरी लड़ाई कई दिनों तक चली और इसमें लगभग 125,000 सैनिक शामिल थे, इसलिए आप इसके पैमाने की कल्पना कर सकते हैं. इस लड़ाई में कई महत्वपूर्ण लोग शामिल थे, इसलिए हमें फिल्म में कई कलाकारों को शामिल करना पड़ा. डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर ने फिल्म की बड़े पैमाने पर कल्पना की है और इस तरह पानीपत निश्चित रूप से एक भव्य अनुभव होगा.” बता दें, ‘पानीपत’ फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो 14 जनवरी 1761 को पानीपत में हुई थी.  फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली है.

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने बनवाया पर्सनल जिम, ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -