इन्हें याद करके धक् धक् 'गर्ल' के छलके आंसू
इन्हें याद करके धक् धक् 'गर्ल' के छलके आंसू
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी और लाजवाब डांस से बॉलीवुड दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी मशहुर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को लेकर चर्चा में चल रही हैं. बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित सेट पर रो पड़ी. जी हां दरअसल हुआ यूँ कि 'डांस दीवाने' के सेट पर माधुरी अपने पेरेंट्स को याद कर रो पड़ी.

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे माधुरी कह रही है कि जब उनके पिता 8 साल के थे, जब उन्हें सुनाई देना बंद हो गया था और वह जब भी डांस करती थी तो उनके पिता वहां आकर बैठ जाते थे. माधुरी दीक्षित ने बताया कि मेरे पापा और मॉम दोनों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है, दोनों मेरी स्ट्रेंथ रहे हैं, मेरे पिलर रहे हैं. मुझे उनकी बहुत याद आ रही है.

बस यही कहते-कहते माधुरी की आँखों से आंसू छलक पड़े और वंहा मौजूद सारे लोगों की भी आंखे नम हो गई. बता दें कि माधुरी के पिता शंकर दीक्षित इंजीनियर थे. 2013 में 91 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था है कि वह अपनी माँ (स्नेहलता दीक्षित) को अपना रोल मॉडल मानती हैं.

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की एक ऐसी अदाकारा है जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता. माधुरी ने अपने बेहतरीन डांस और खूबसूरत अदाकारी से बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है. बात करें माधुरी की फ़िल्मी दुनिया के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

इस चुनौती के लिए तैयार है दिव्यांका त्रिपाठी

पति ने इस ख़ास अंदाज में किया भारती को जन्मदिन विश

'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -