पति ने इस ख़ास अंदाज में किया भारती को जन्मदिन विश
पति ने इस ख़ास अंदाज में किया भारती को जन्मदिन विश
Share:

टीवी जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि भारती का जन्म 3 July 1984 को हुआ था और उन्होंने कॉमेडी कर आज सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं. भारती आज मशहूर कॉमेडियन में शामिल हैं और उन्हें सभी 'लल्ली' के नाम से जानते हैं. भारती ने कॉमेडी जगत में काफी नाम कमाया है. उन्होंने पिछले साल ही अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से शादी की हैं. हर्ष ने भारती को बहुत ही ख़ास अंदाज में जन्मदिन विश किया है.

जी हाँ, हर्ष ने भारती को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी. इन तस्वीरों में हर्ष और भारती दोनों ही बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि भारती और हर्ष दोनों ही बहुत ही स्वीट कपल हैं और दोनों को बहुत पसंद भी किया जाता हैं. भारती ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो The Great Indian Laughter Challenge से की थी और इस शो के चारों सीजन में वह नजर आई थीं. इस शो के बाद वह और भी कई कॉमेडी शोज में नजर आई और साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया.

आप सभी ने भारती को हिंदी फिल्म खिलाडी 786, सनम रे, में देखा ही होगा. हिंदी फिल्मों के साथ ही भारती ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया. भारती कॉमेडियन होने के साथ ही एक एंकर भी हैं और इन्होने कई शोज होस्ट किए हैं. बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज में भी भारती अपने जलवे दिखा चुकी हैं. इन दिनों भारती अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं उन्हें किसी शो में नहीं देखा जा रहा.

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

तो क्या अब कॉमेडी की दुनिया से दूर हो जाएँगी भारती? जाहिर की अपनी नई इच्छा...

कॉमेडियन नहीं बल्कि शूटर बनना चाहती थी भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -