इस चुनौती के लिए तैयार है दिव्यांका त्रिपाठी
इस चुनौती के लिए तैयार है दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि दिव्यांका इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही हैं. शो में दिव्यांका 'इशिता' के किरदार में दिखाई देती हैं. इस शो के माध्यम से दिव्यांका ने काफी सफलता हासिल की है और आज उन्हें घर घर में पहचाना जाता है.

दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'बनू में तेरी दुल्हन' के जरिये की थी. इस शो में उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता शरद मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे. इस शो के बाद दिव्यांका ने कई शोज में शिरकत की और वह 'नच बलिए' जैसे शो से लोगों का दिल जीत चुकी है.

दिव्यांका का कहना है कि उन्हें टाइपकास्ट होने का कोई डर नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने कहा कि उन्हें टाइपकास्ट होने का डर नहीं है, उन्हें नहीं लगता कि इससे डरने की जरूरत है बल्कि वह इसे चुनौती के तौर पर लेती हैं. उन्होंने कहा कि बिना चुनौती के काम करने में कोई मजा नहीं, उन्होंने अभी तक अपने करियर में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाई हैं.

ख़ास बात यह है कि दिव्यांका त्रिपाठी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. दिव्यांका को इशिता के रोल में काफी पसंद किया गया है यही नहीं बल्कि इस भूमिका के लिए दिव्यांका को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है. टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है जिसमें दिव्यांका के साथ मशहूर अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में हैं. दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' में अपने को स्टार रहे मशहूर अभिनेता विवेक दहिया से शादी की हैं.

ये भी पढ़े

'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत

नए किरदार के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़

अपने को-स्टार के साथ अदिति शर्मा ने की पागलपंती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -