इतने हैंडसम नजर आते हैं माधुरी के दोनों बेटे, देखिए पूरा परिवार एक साथ

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएगी. कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.हमेशा से जहां माधुरी लगातार लाइमलाइट में रहती हैं तो वहीं उनका पूरा परिवार मीडिया से दूरी बनाए रखता है. लेकिन आज चलिए हम आपको उनके परिवार से रूबरू करवाते हैं.

फ़िलहाल बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर इन स्टारकिड के फैंस की संख्या लाखों में हैं. ख़ास बात यह है कि करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर ने लोकप्रियता के मामले में सबको पछाड़ दिया है वहीं कुछ स्टार के बच्चे हैं जो कैमरे से दूर ही रहते हैं. इनमे मधुर के बच्चे भी शामिल है. माधुरी दीक्षित के दोनों बेटे भी इन्हीं में से एक हैं.

आपको बता दें कि माधुरी ने  श्रीराम नेने से शादी की है और रयान (Raayan) और अरिन (Arin) इस कपल के दो बेटे हैं. जहां रयान की उम्र 16 साल है तो वहीं अरिन अभी 13 साल के हैं. पेपराजी के सामने माधुरी के बच्चे भले ही कम आते हैं लेकिन कई बार वो सोशल मीडिया पर परिवार की तस्वीरों में दिख जाते हैं. 16 साल के रयान बेहद हैंडसम नजर आते हैं जबकि उनका छोटा बीटा भी कुछ कम नही है. बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली माधुरी शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन साल 2011 में वे  अपने पूरे परिवार के साथ वापस भारत लौट गई थी. 

Saand Ki Aankh : फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने दिखाई शूटर दादी की कहानी

इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी, ऐसा रहेगा किरदार

पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -