Saand Ki Aankh : फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने दिखाई शूटर दादी की कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच में तापसी ने रविवार को देश की सबसे पुरानी शार्पशूटर चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रखर तोमर की वीडियो क्लिप शेयर की. दरअसल, इन पर ही फिल्म बन रही है जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर नज़र आने वाली है. इस फिल्म में वो उन दोनों महिलाओं का किरदार निभा रही हैं. उनसे ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसे हम यहां बताने जा रहे हैं. टीज़र में दर्शकों को क्रमशः 87 और 82 साल की उम्र में चंद्रो और प्रकाशी की उपलब्धि के बारे में बताया गया है. 

दोनों ने कुछ साल पहले पेशेवर रूप से शूटिंग शुरू की थी और तब से उनके पास राष्ट्रीय स्तर पर व्यक्तिगत रूप से 30 से ज्यादा क्रेडिट हैं. साथ ही टीजर हम ये भी देख सकते हैं कि कैसे बुढ़ापे में चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रखर तोमर के शार्पशूटर होने की कोशिश करने के लिए उनका मजाक उड़ाया गया. आपको इनके बारे में बता दें कि  दिल्ली में अपनी पहली जीत के बाद पूरे गाँव ने अपनी बेटियों को चंद्रो तोमर और उनकी ननद प्रकाशी तोमर के जैसी शार्पशूटर की कला को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया, जिसके बाद दो मिनट के इस वीडियो में ये बताया गया है कि ये दोनों दादी चैंपियन अब मुंबई आ रही हैं. 

दरअसल तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म सांड की आंख इन दोनों दादी चैंपियन के जीवन पर आधारित हैं जिसके कारण उन्हें मुंबई आना पड़ रहा है. तापसी पन्नू और भूमि के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं लेकिन सभी ने इन दोनों का चेहरा नहीं दिखाया गया है. तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैंने शूटिंग सीखने में कुछ हफ्ते बिताए. सबसे ज्यादा कर लगाने वाली बात ये है कि 60-65 साल की महिला की बॉडी लैंग्वेज सही निकलना था. 

पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

इस एक्ट्रेस का हुआ बेबी शॉवर, दूसरी बार बनने वाली हैं माँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -